जब जागी 55 साल के बूढ़े की हवस, बेटी की सहेली को बनाया बच्चे की मां
जब जागी 55 साल के बूढ़े की हवस, बेटी की सहेली को बनाया बच्चे की मां
Share:

ग्वालियर। हवस की आग ऐसी की न तो वह उम्र देखती है और न ही मर्यादा, जब इंसान के अंदर यह ज्वाला भड़कती है तो वह संवेदनशील से संवेदनशील रिश्तो को भी ताक पर रख देता है. आज हम आपको ग्वालियर का एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसमे हवस की आग में तप रहे एक 55 वर्षीय बूढ़े व्यक्ति ने अपनी बेटी की सहेली को कई बार हवस का शिकार बनाया. पीड़ित लड़की गर्भवती हुई और जब उसने बच्चे को जन्म दिया तो मामले का खुलासा हुआ.

यह शर्मनाक घटना नूरगंज इलाके की है. पीड़ित लड़की 55 वर्षीय आरोपी आऊजी कुरैशी की बेटी कि सहेली है. आरोपी का रंगाई, कढ़ाई का काम है इसलिए वह अपनी सहेली के जरिये उसके यहां कढ़ाई का काम सिखने जाती थी. पीड़ित लड़की ने सपने में भी नही सोचा होगा कि जिस बाप सामान अपनी सहेली के पिता के पास वह काम सिखने जा रही है वही एक दिन उसकी ज़िन्दगी तबाह कर देगा. लड़की रोज के तरह उस दिन भी मन लगाकर आरोपी के घर कढ़ाई का काम कर रही थी लेकिन तभी उसे अकेला देखा बुजुर्ग कुरैशी कि नियत डोल गई.

आरोपी ने पीड़ित लड़की की मां और भाई को जान से मारने धमकी देते हुए उसके साथ बलात्कार का शिकार बनाया. इतना ही नही बलात्कार का सिलसिला यही थमा बल्कि आरोपी उसे कई दिनों तक हवस का शिकार बनाता रहा. इस दौरान जब पीड़ित लड़की गर्भवती हुई तो उसने घरवालो को सारी आपबीती बताई. लेकिन घरवालो ने लोकलाज और बदनामी के दर से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज नही कराई.

पीड़िता पर जब गर्भावस्था के महीने चढ़ने लगे तो करीब 6 महीने बाद आस-पड़ोसी और बस्ती में इस बात की खबर फैलने लगी. बस्ती में बदनामी होते देख पीड़ित परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलते ही ग्वालियर थाना पुलिस ने कुरैशी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कभी अमावस्या तो कभी पूनम के बहाने पत्नी नही बनाने देती संबंध, फिर पति ने अपनाया ये तरीका

16 साल के लड़के ने कच्चा मांस खाने और इंसानी खून पीने के लिए कर दी 8 साल के मासूम की हत्या

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -