लड़की ने कर ली स्कूल के लड़कों से दोस्ती और फिर टॉयलेट में हुआ कुछ ऐसा कि...
लड़की ने कर ली स्कूल के लड़कों से दोस्ती और फिर टॉयलेट में हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बारामती शहर से सामने आया है जहाँ के एक स्कूल में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार करने की घटना सामने आई है. जी हाँ, यहाँ के नामी स्कूल की छात्रा के साथ टॉयलेट में बलात्कार किया गया और स्कूल के टॉयलेट ले लड़की के साथ बलात्कार की इस घटना से हड़कंप मच गया है.

वहीं इस मामले में पीड़ित छात्रा की शिकायत पर इस स्कूल के दो नाबालिक लड़कों के खिलाफ शहर पुलिस ने बलात्कार और बच्चों के लैंगिक अपराध से सुरक्षा अधिनियम के अनुसार मामला दायर कर लिया गया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि ''कई महीने पहले यह घटना घटी थी, लेकिन पीड़ित लड़की ने इस मामले अब जाकर शिकायत की है. वहीं इस मामले में पीड़ित लड़की बरमाती में रहती है और शहर के एक प्रसिद्ध स्कूल में पढ़ती है. वहीं दोनों आरोपी लड़के से पीड़ित लड़की की बातचीत होती थी और दोनों में से एक नवी कक्षा में और दूसरा दसवीं कक्षा में पढ़ता है.''

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दोनों लड़कों में से कम हाइट वाले लड़के ने घटना के दिन स्कूल की दीवार से लगे टॉयलेट में लड़की के साथ बलात्कार किया और अधिक हाइट वाले लड़की ने आरोपी लड़के की इस घटना में मदद की. वहीं इस मामले में पुलिस ने अभी तक आरोपियों को हिरासत में नहीं लिया है लेकिन जल्द ही दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी और मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

दहेज़ के लिए फावड़े से गला काटकर कर दी बहु की हत्या

CID अफसर की गोली मारकर हत्या, आरोपी कांग्रेस नेता गिरफ्तार

दाल में तड़का लगाना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -