दहेज़ के लिए फावड़े से गला काटकर कर दी बहु की हत्या
दहेज़ के लिए फावड़े से गला काटकर कर दी बहु की हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बहराइच जिले से सामने आया है जहाँ एक युवक ने फावड़े से गला काटकर पत्नी की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में हत्या के बाद युवक फरार हो गया है और इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलने पर मृतका के मायके वाले पहुंचे और उनकी सूचना मिलने पर पुलिस ने गुरुवार को दोपहर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पयागपुर क्षेत्र के मोहम्मदपुर बेलवा में बुधवार की रात राजू पुत्र इकबाल ने अपनी पत्नी का फावड़े से गला काट कर हत्या कर दी. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वारदात के बाद घर में ताला बंद कर पति फरार हो गया और उस समय राजू के अन्य परिजन घर पर नहीं थे और परिजनों के घर वापसी पर घटना का पता चल सका. इस मामले में मृतका के पिता हुजूरपुर थाने के खानपुर निवासी सिराजुल ने परिजनों के साथ रात में ही बेटी की ससुराल पहुंचकर मृतका के पति के विरुद्ध दहेज के लिए हत्या की शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि ''हुजूरपुर थाने के खानपुर निवासी सिराजुल ने अपनी शिकायत में यह बताया कि उसकी लड़की की शादी 3 वर्ष पहले राजू पुत्र इकबाल निवासी मोहम्मदपुर बेलवा के साथ हुई थी. शादी के बाद से लगातार वह बाइक के लिए प्रताडि़त किया करता था, और न मिलने पर जान से मारने की बात करता रहता था.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

युवक को मौत के घाट उतारकर लिया पुरानी रंजिश का बदला

इस हालत में पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश

रेलवे ट्रैक पर इस हालत में मिले प्रेमी युगल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -