CID अफसर की गोली मारकर हत्या, आरोपी कांग्रेस नेता गिरफ्तार
CID अफसर की गोली मारकर हत्या, आरोपी कांग्रेस नेता गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शख्स ने घर में घुसकर सीआईडी शाखा में तैनात डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स डीएसपी की बेटी का फेसबुक फ्रेंड था जो किसी पुरानी बात को लेकर गुस्सा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, डीएसपी गोरेलाल अहिरवार पुलिस मुख्यालय की सीआईडी ब्रांच में पदस्थ थे। हाल ही में उनकी बाइपास सर्जरी हुई थी। जिस वजह से वो छुट्टी पर चल रहे थे।

बुधवार शाम आरोपी हिमांशु सिंह प्रताप उनके आवास पर आया और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद हिमांशु अचानक तैश में आ गया और तेज आवाज में बोलने लगा। ऐसा करने पर गोरेलाल अहिरवार की बेटी डॉ अनीता चौधरी ने हिमांशु को धीरे बात करने के लिए कहा तो उसने गोरेलाल अहिरवार के पेट पर गोली चला दी और मौके से भाग निकला। हालांकि, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर देर रात आरोपी को विदिशा से हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि अहिरवार को गोली लगते ही घर में चीख-पुकार मच गई। परिवार वाले उन्हें नर्मदा अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकोंने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  बताया जा रहा है कि आरोपी हिमांशु की मां अर्चना सिंह पुलिस में हवलदार पड़ पर तैनात हैं। वो नेहरू नगर पुलिस लाइन में रहती हैं। आरोपी की माँ का भी डीएसपी गोरेलाल अहिरवार के घर आना जाना भी था। वहीं खुद आरोपी हिमांशु जिला कांग्रेस कमेटी का सचिव है।

खबरें और भी:-

बाजार खुलते ही सेंसेक्‍स में नजर आई 10 अंकों की मामूली बढ़त

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले 1 पैसे मजबूत रुपया

पेट्रोल और डीजल के दामों में गुरुवार को भी नजर आई बढ़ी गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -