प्रेमिका ने बनाया शादी का दवाब तो प्रेमी ने दे दी मौत, एक साल बाद सुलझा मामला
प्रेमिका ने बनाया शादी का दवाब तो प्रेमी ने दे दी मौत, एक साल बाद सुलझा मामला
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला सूरजपुर से सामने आया है. जी हाँ, अपराध का यह मामला छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले का है जहाँ एक नाबालिग युवती की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. खबरों के मुताबिक नाबालिग प्रेमी ने ही नाबालिग लड़की की पहले गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई. इस मामले में लड़की की लाश को आरोपी ने फांसी के फंदे पर लटा दिया और मौके से फरार हो गया था और पूरे मामले का खुलासा लड़की के की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ.

इस मामले में पुलिस ने पूरे एक साल बाद हत्या के इस मामले को सुलझाया है और इस घटना को रमकोला थाना क्षेत्र के बड़वार गांव का बताया जा रहा है. वहीं पुलिस ने बताया कि, ''बड़वार गांव में 23 सितंबर 2018 को जंगल के पास फांसी पर लटकी एक नाबालिग लड़की की लाश मिली थी. इसके बाद उसकी शिनाख्त कर पुलिस जांच में जुटी गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की की हत्या की बात सामने आई. फिर पुलिस गांव से लोगों से पूछताछ करने लगी. पुलिस को जांच में पता चला कि मृतिका का गांव के ही एक नाबालिग लड़के से प्रेम संबंध था.'' वहीं आगे पुलिस ने कहा, ''लड़की शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन नाबालिग प्रेमी जाति भेद की बात कर शादी से इंकार करता रहा.''

बीते 23 सितंबर की शाम भी दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ और आरोपी ने नाबालिग लड़की के टुपट्टे से उसका गला दबा दिया और उसकी हत्या कर दी. इस मामले में बताया गया है कि आत्महत्या दिखाने के लिए आरोपी ने एक पेड़ से लड़की की लाश लटका दी. इस समय पुलिस ने कहा है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

स्कूल के शिक्षक ने किया नाबालिग लड़की संग रेप

पापा ने डांटा तो परेशान होकर छात्रा ने लगाई फांसी

पत्नी को छठी मंजिल से धक्का देकर फरार हुआ पति, जांच शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -