लड़की को शराब पिलाकर अपने घर ले गया फिल्म डायरेक्टर, फिर उसके साथ की हैवानियत
लड़की को शराब पिलाकर अपने घर ले गया फिल्म डायरेक्टर, फिर उसके साथ की हैवानियत
Share:

मुंबई : फिल्मो की दुनिया में अपने कदम ज़माने के लिए हर कोई सपने देखता है. किसी के सपने सच होते है तो किसी के टूट जाते है. लेकिन बॉलीवुड की मायानगरी मुंबई में इसका एक और घिनौना चेहरा भी है. यहां फिल्मो में काम दिलाने के बहाने लड़कियों के साथ दुष्कर्म और यौन शोषण जैसा घिनौना काम किया जाता है. ताजा मामला मुंबई का है जहां एक लड़की के साथ फिल्म डायरेक्टर ने दुष्कर्म करने की कोशिश की गई. पुलिस ने आरोपी डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की को आरोपी डायरेक्टर ने फिल्म में काम दिलाने को कहा था. इसी क्रम में घटना वाली रत आरोपी ने लड़की को फिल्म में काम दिलाने के बहाने माहिम रेलवे स्टेशन बुलाया. यहाँ दोनों ने साथ में ड्रिंक की. लड़की को जब शराब का नशा चढ़ने लगा तो उसने आरोपी को अपने घर छोड़ने को कहा, लेकिन आरोपी डायरेक्टर लड़की के घर की बजाय उसे अपने घर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

लड़की ने विरोध किया और शोर मचाना शुरू कर दिया. लड़की को करियर को ख़त्म करने की धमकी भी दी . इसी दौरान नशे के कारण आरोपी की नींद लग गई जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों को फ़ोन कर घटना की सुचना दी. पीड़ित लड़की के शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

महिला की चीख से गूंज उठी सड़के, चलती कार में रातभर गैंगरेप, फिर ग्रेटर नोएडा में फेंका

गर्लफ्रेंड से पहले किया दुष्कर्म फिर उसके साथ जो किया उसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी

बयान से पलटी तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काटने वाली लड़की

स्टेशन से नाबालिग को अगवा कर 2 दिन तक किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -