घर से नाराज होकर निकली थी लड़की, बस में बांधे हाथ-पैर और मुंह में ठूस दिया कपड़ा...
घर से नाराज होकर निकली थी लड़की, बस में बांधे हाथ-पैर और मुंह में ठूस दिया कपड़ा...
Share:

अपराध के बढ़ते मामलों में सबसे ज्यादा रेप के मामले सामने आ रहे हैं. फिलहाल जो मामला सामने आया है उस मामले में एक लड़की घर वालों से नाराज होकर अपने भाई के पास जा रही थी. लेकिन रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि वह गायब हो गई. जी दरअसल इस मामले में पुलिस ने बताया कि बस स्टैंड में एक बस के अंदर कुछ लोगों के सामने रात करीब 2 बजे लड़की से बलात्कार किया गया है. इस मामले को मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबर आई है कि लड़की के पिता ने बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट सुठालिया थाने में दर्ज कराई थी और मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि, ''लड़की सुठालिया से अपने भाई से मिलने अकेले इंदौर जा रही थी.

सुठालिया से ब्यावरा जाने के दौरान बस क्लीनर राजू अहिरवार (22) ने उसका मोबाइल छीनकर उसका नंबर अपने मोबाइल में सेव कर लिया. उसके बाद जब लड़की इंदौर से लौटकर ब्यावरा बस स्टैंड पर थी उसी समय आरोपी के एक अन्य साथी ने लड़की को फोन किया और कहा, ''यहां आ जाओ तुम्हारे माँ-पिता लेने आए हैं.'' इस बात को जानने के बाद लड़की उनकी बताई जगह पर पहुंची जहाँ से आरोपियों ने उसे महाकाल बस में ले जाकर उसके साथ रेप को अंजाम दिया.''

इस मामले में यह भी बताया गया है कि, ''बस ड्राइवर ने लड़की के हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूस दिया और क्लीनर ने लड़की के साथ रेप किया.'' वहीं इस मामले में बस ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति ने यह सब आँखों से देखा. अब इस मामले में पुलिस ने 363, 366, 376 (2) और पाक्सो एक्ट के तहत केस दायर कर लिया है इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

बिहार: अपने घर से ही बरामद हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का शव बरामद, पुलिस ने बताया हैरान करने वाला कारण

युवती को छह महीने से परेशान कर रहा था मनचला, दहशत के कारण छोड़नी पड़ी नौकरी और फिर....

पढ़ाई के बहाने नाबालिग छात्रा को साथ ले गया ईसाई प्रचारक, कई बार बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -