लड़की को ऑटो में अगवा कर बजा दिए तेज गाने और लूट ली आबरू, हुए गिरफ्तार

Feb 28 2021 01:31 PM
लड़की को ऑटो में अगवा कर बजा दिए तेज गाने और लूट ली आबरू, हुए गिरफ्तार

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहां पर ऑटो में एक युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। वहीं उसके साथ दुष्कर्म करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। खबरों के मुताबिक मुठभेड़ में तीनों बदमाशों के साथ ही एक दरोगा और सिपाही को भी गोली लगी है। यह पूरा मामला गौतमबुद्ध नगर के एक गांव का है। यहीं से एक युवती को बीते गुरुवार शाम अगवा किया गया था। उसके बाद लालकुंआ से ऑटो में अगवा कर उसे मसूरी पिलखुवा बॉर्डर के पास लाया गया। यहाँ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उसे वहां फेंक दिया गया था।

इस मामले में आरोपियों के पास से युवती का मोबाइल भी मिला है। कहा जा रहा है आरोपी ऐसी ही कई वारदात को पहले भी अंजाम दे चुके हैं। कहा जा रहा है आरोपी अपहरण करने के बाद ऑटो में तेज आवाज में गाने बजाते थे, जिससे चीख-पुकार सुनाई नहीं देती थी। इस मामले में पिलखुवा थाना इंचार्ज नरेश सिंह चौहान का कहना है कि, 'एक संदिग्ध ऑटो को हिंडालपुर रजवाहे के पास शनिवार सुबह रुकवाया गया। ऑटो सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो तीन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी।

बदमाशों की गोली से दरोगा रामसमझ और सिपाही गजेंद्र सिंह भी घायल हो गए। गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान गालंद गांव निवासी अंकित, अकील और आकाश के रूप में हुई है। जिस ऑटो में युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था, उसे भी बरामद किया गया है। आरोपियों के पास से तमंचे और कपड़े भी मिले हैं।' गिरफ्तार होने के बाद आरोपियों ने यह स्वीकार किया है कि, 'इससे पहले भी उन्होंने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया है।'

आरोपियों ने यह भी बताया कि वह सुनसान वाले रूटों से परिचित थे और नोएडा से गाजियाबाद की ओर हापुड़ तक एनएच-9 पर कभी चेकिंग नहीं होती थी। एसपी हापुड़ नीरज जादौन ने बताया कि ऑटो में अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म केस में 3 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए हैं। ऑटो में अगवा करने के बाद तेज आवाज में गाने बजाते थे, जिससे चीख-पुकार लोग नहीं सुन पाते थे। उन्होंने बताया कि एक महीने पहले भी तीनों ने एक सामूहिक दुष्कर्म किया था। गिरफ्तार बदमाशों में से अंकित पर पहले भी रेप का केस दर्ज है।

वैशाली पहुंचे चिराग पासवान पर लोगों ने की तानों की बरसात, कहा- "पापा का क्षेत्र है, आते रहा करिए..."

टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो: सीएम शिवराज सिंह चौहान

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा' में हनी सिंह के गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो