जख्मी हालत में मिली लड़की, हथेली को कुरेदकर लिखा- 'I Hate You', इलाके में मची सनसनी
जख्मी हालत में मिली लड़की, हथेली को कुरेदकर लिखा- 'I Hate You', इलाके में मची सनसनी
Share:

पटना: शुक्रवार को पटना में मार्या कॉम्प्लेक्स में बेहोशी की स्थिति में एक लड़की मिलने से हड़कंप मच गया। तहरीर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि लड़की गंभीर तौर पर जख्मी है। उसके हाथ को खरोंचकर उस पर 'आई हेट यू' लिखा हुआ है। इसके अतिरिक्त उसके शरीर पर चोट के कई निशान भी मिले हैं।  

वही पुलिस ने कहा कि लड़की गया की रहने वाली है। खबर के अनुसार, वह अपने आवास से सामान लेने के लिए डालमिया बाजार गई थी, मगर वह पटना कैसे पहुंची इसकी खबर नहीं है। फिलहाल लड़की का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। पटना पुलिस के अनुसार, लड़की मेडिकल और इंजीनियरिंग की कोचिंग वाले इंस्टीट्यूट में पढ़ती है। जहां आनंद नाम का एक व्यक्ति उसे परेशान करता था। पुलिस को शक है कि उसने इस कांड को अंजाम दिया है।

वहीं घरवालों का कहना है कि आनंद की तरफ से उसे पहले भी धमकी प्राप्त हो चुकी है। अपराधी ने बोला था कि वो लड़की को नहीं छोड़ेगा। उसके पश्चात् जब लड़की बाजार के लिए निकली, तो उसे वहां से गायब कर दिया गया। कोतवाली थाना की महिला दारोगा रानी कुमारी ने बताया कि लड़की की हालत ठीक नहीं थी। उसके घरवालों को खबर देकर लकड़ी को उन्हें सौंप दिया गया है। पुलिस पूरी घटना की तहकीकात में जुट गई है। लड़की से पूछताछ करने के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर में पड़ी मिली पति-पत्नी सहित 3 बेटियों की लाश

चर्च में 50 हिन्दू, सामूहिक धर्मान्तरण की कोशिश..., यूपी पुलिस ने 26 को किया गिरफ्तार

कश्मीर में भाजपा समर्थित सरपंच की गोली मारकर हत्या, दो दिन पहले आतंकियों ने किया था हिंदू ड्राइवर का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -