लड़की ने पहले फीस भरवाई, फिर पैसे देने से बचने के लिए रेप केस में फंसाने की दी धमकी

फाजिल्का: हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. जिसमें पहले तो भाई की फीस के पैसे देने से बचने के लिए महिला ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर निजी स्कूल के संचालक को ब्लैकमेल करना प्रारम्भ कर दिया. वहीं, रेप के झूठे केस में फंसा देने की धमकी देते हुए उससे 5 लाख रुपए मांगे रही थी. वहीं, संबंधित व्यक्ति ने पुलिस को इस मामले की शिकायत कर दी. इसके पश्चात् बिछाए गए जाल के मुताबिक बात करने ढाई लाख में बात तय हो गई. पुलिस ने नामजद किए 5 लोगों में से बीते सोमवार रात को 2 महिलाओं को उनके एक पुरुष साथी के साथ गिरफ्तार किया है. इस बीच महिलाएं हाथ जोड़कर माफी मांगती नजर आई.

शिकायतकर्ता राजकुमार की मानें तो वह 6-7 महीने से अमीरखास की रहने वाली काजल रानी को जानता है. उसने काजल रानी के भाई आकाशदीप सिंह की बाबा कुंदन सिंह कॉलेज बुर्ज मुहार जीरा में बीए में एडमिशन करवाने के लिए खुद फीस जाम की थी. फिर जब उसने काजल रानी से फीस के पैसे मांगे तो वह टाल-मटोल करने लगी. एक दिन घर आकर पैसे ले जाने को कहा और जब वह जलालाबाद पहुंचा तो वहां काजल ने अपनी एक महिला मित्र, जिसे वह गगनदीप कहकर बुलाती थी, को वहां बुला रखा था. जब उसने काजल से फीस की रकम मांगी तो धमकियां देने लगी कि वह अपनी दोस्त गगनदीप को अस्पताल में दाखिल करवाकर और उस पर बलात्कार का झूठा केस दर्ज करवा देगी.

काजल और उसके सहयोगियों ने ब्लैकमेल करते हुए 5 लाख की मांग प्रारम्भ कर दी. तंग आकर राजकुमार ने पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी . पुलिस का शक उस समय यहीन में बदल गया, जब काजल एक दिन हरप्रीत से मिलने जेल में पहुंची. उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने राजकुमार के साथ मिलकर जाल बिछाया. प्लान के हिसाब से बात करने पर आरोपियों ने सोमवार को राज कुमार जलालाबाद में सिंह सभा गुरुद्वारा के पास प्रोपर्टी डीलर की दुकान पर पहुंचा. उसने कहा मेरे पास आज रुपए नहीं हैं, मैं कल दे दूंगा तो वहां मौजूद लोग नहीं माने. इसके पश्चात् राज कुमार 20 हजार लेकर आरोपियों के पास पहुंचा तो पुलिस ने आरोपियों काजल रानी के अतिरिक्त महिला प्रधान शीला रानी और टिवाना कलां के शिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की पुलिस द्वारा पकड़े जाने के पश्चात् व्यक्ति के पैरों में गिरकर माफी मांगती नजर आ रही है.

5 मिनी ट्रक में भरी हुई थी गाये, तस्करी का बडा मामला आया सामने

टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल पर केस दर्ज, युवक को दी थी जान से मारने की धमकी

मां के सामने ही बदमाश ने किया बेटी का अपहरण

Most Popular

- Sponsored Advert -