टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल पर केस दर्ज, युवक को दी थी जान से मारने की धमकी
टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल पर केस दर्ज, युवक को दी थी जान से मारने की धमकी
Share:

टिकटॉक की स्टार कीर्ति पटेल हमेशा विवादों में ही नजर आती हैं. इस बार वे फिर गलत वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. कीर्ति ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. यह विवाद टिकटॉक वीडियो बनाने को लेकर हुआ था. पुलिस ने इस मामले में कीर्ति को गिरफ्तार कर लिया है. सूरत की कीर्ति पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह मामला टिकटॉक वीडियो बनाने को लेकर हुए विवाद व मारपीट के आरोप में पूणागाम पुलिस ने बीते मंगलवार को उसकी गिरफ्तारी की है. इससे पहले भी प्रतिबंधित जानवरों के साथ टिकटोक के मामले में वन विभाग की ओर से उस पर कार्रवाई की गई थी.

पुरे विवाद की बात करे तो कीर्ति पटेल पर यह आरोप है कि कुछ दिनों पहले उसने घोड़े पर सवार होकर शादी करने का वीडियो बनाकर चैलेंज दिया था तो रघु भरवाड़ नामक युवक ने भी हाथी पर सवार होकर शादी करने का चैलेंज दिया था. इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था. बीते दिन कीर्ति पटेल युवक राघु भरवाड़ से मिलने गयी थी. इस बीच किर्ती पटेल के साथ उसका दोस्त हनु भरवाड भी था. पूणागाम पुलिस ने यह जानकारी दी कि उसने इस विवाद के चलते रघु भरवाड़ पर खूनी हमला कर दिया था. उसने हनु भरवाड़ नामक शख्स के साथ मिलकर यह हमला किया था. वहीं, इस हमले में रघु भरवाड़ घायल हो चुका था. उसने इस संबंध में सूरत के पूणागाम पुलिस थाने में कीर्ति पटेल के खिलाफ शिकायत दायर करवाई गई.

इसके पश्चात् भी कीर्ति पटेल खिलाफ जान से मारने की कोशिश धारा 307 के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस मामले पर पूणा पुलिस ने बताया कि कीर्ति पटेल ने पूणागाम व आसापास के इलाकों में सबको डराती-धमकाती रहती है. लोग उसके डर से पुलिस थाने में शिकायत दायर नहीं करवाते हैंं. ऐसे ही कई विवादो में पहले भी कीर्ति का नाम का चुका हैं.

कांग्रेस ने केंद्र पर साधा निशाना, इस कानून को लेकर किया बड़ा हमला

बिजली बोर्ड में इन पदों को भरने की प्रक्रिया अगले सप्ताह से होगी शुरू

ग्राहकों को मिली राहत सस्ता हुआ रसोई गैस सिलिंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -