पीएम मोदी ने खुद फ़ोन कर 'हॉकी टीम' को दी ऐतिहासिक जीत की बधाई, बातचीत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Tokyo Olympics में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया है. इंडियन हॉकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से मात देकर कांस्य पदक जीत लिया है. ओलंपिक्स में पुरुष हॉकी टीम ने 41 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद ओलंपिक में कोई मेडल अपने नाम किया है. हॉकी टीम की इस शानदार जीत का जश्न पूरे देश में मन रहा है. 

 

इसी क्रम में स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन करके हॉकी टीम को बधाई दी है. पीएम मोदी से हॉकी के कप्तान मनप्रीत सिंह और कोच ग्राहम रीड की बातचीत का एक वीडियो भी मीडिया में आया है. फोन पर कप्तान मनप्रीत सिंह से पीएम मोदी कह रहे हैं कि, ''मनप्रीत बहुत बहुत बधाई. आपने और पूरी टीम ने जो किया है, उसके बाद पूरा देश नाच रहा है. पूरी टीम ने काफी मेहनत की है. मेरी तरफ से पूरी टीम को बधाई दीजिए.'' पीएम मोदी ने कहा कि, 'आज पूरा देश आप सभी पर गर्व कर रहा है.'' इसके बाद पीएम मोदी ने टीम के कोच ग्राहम रीड के साथ भी बात की.

 

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने पूरी टीम को ट्वीट करते हुए भी बधाई दी थी. पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'प्रफुल्लित भारत! प्रेरित भारत! गर्वित भारत! टोक्यो में हॉकी टीम की शानदार जीत पूरे देश के लिए गर्व का क्षण है.
ये नया भारत है, आत्मविश्वास से भरा भारत है. हॉकी टीम को फिर से ढेरों बधाई और शुभकामनाएं.'

साउथ अफ्रीकन नेशनल पार्क्स ने 12 राष्ट्रीय उद्यानों को लेकर कही ये बात

शूटिंग के लिए श्रीनगर पहुंची 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम, सामने आईं तस्वीरें

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर दर्ज हुआ केस, राम मंदिर चंदे को लेकर दिया था अपमानजनक बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -