फेसबुक पर दोस्ती के बाद बना लिए संबंध, अंजाम हुआ बुरा
फेसबुक पर दोस्ती के बाद बना लिए संबंध, अंजाम हुआ बुरा
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों में हाल ही में एक मामल पानीपत से सामने आया है. जहाँ, एक किशोरी ने फेसबुक पर किसी युवक से दोस्ती कर अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली. खबरों के अनुसार एक युवती एक युवक के झांसे में आ गई और फेसबुक पर दोस्‍ती कर बैठी और उसके बाद उस युवक ने उसे बहकाकर होटल में बुलाया और अश्‍लील वीडियो बना लिया और फिर उसे ब्‍लैकमेल करने लगा, जिससे तंग आकर किशोरी ने फांसी लगा ली.

जी हाँ, खबरों के अनुसार पानीपत की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि पांच साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी और उसकी एक 16 वर्षीय बेटी और छोटा बेटा है. करीब चार साल पहले उसने परिजनों की सहमति से दूसरी शादी कर ली थी और उसके बाद करनाल के विपिन राणा ने फेसबुक के जरिये उसकी बेटी से दोस्ती की और फिर होटल में ले जाकर अवैध संबंध बनाए लेकिन उस दौरान एक वीडियो भी बना लिया और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बेटी से रुपये ऐंठने लगा.

उसके बाद बेटी विपिन को कई बार रिश्तेदारों के यहां से भी जेवरात व रुपये भी दे चुकी थी लेकिन वह नहीं माना और इससे तंग आकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है. इसी के साथ उनकी बेटी का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है जो पुलिस को सौंप दिया गया है और अब पुलिस आरोपित विपिन के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है और फिलहाल उसकी खोज की जा रही है.

माँ-फूफा के साथ बना रही थी संबंध, बेटे ने जला दी लाइट और फिर...

फौजी से दोस्ती कर भेज दी अपनी नग्न तस्वीरें और कहा- आ जाओ ना...'

पति जेठानी के साथ बना रहा था संबंध, कमरे से आने लगी गन्दी आवाजें और फिर...

देवर समझकर भाभी ने रातभर लिए मजे, सुबह लाइट जलाते ही लगी चिल्लाने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -