फौजी से दोस्ती कर भेज दी अपनी नग्न तस्वीरें
फौजी से दोस्ती कर भेज दी अपनी नग्न तस्वीरें
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर पटियाला से सामने आई है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों के अनुसार हाल ही में पंजाब के जालंधर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, एक युवती ने पहले एक फौजी से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर उस फौजी को अपनी नग्न तस्वीरें भेज दी. जी हाँ, यह मामला जालंधर जिले के बम्बोवाल गांव का है जहां रहने वाले संदीप सिंह ने बीती 16 अक्टूबर को थाने पहुंच कर एक शिकायत दर्ज करवाई है.

उस शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि उनका भाई मनदीप सिंह भारतीय सेना में तैनात है और आज से कुछ दिन पहले फेसबुक पर मनदीप की दोस्ती गढ़दीवाला गांव की एक युवती से हो गई है और उसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. इस दौरान एक दिन दोनों ने मिलने का प्रोग्राम बनाया और युवती मनदीप से मिलने एक रेस्टोरेंट में गई लेकिन उसने अपना चेहरा मनदीप को नहीं दिखाया. व्यक्ति ने बताया कि युवती ने अपने चेहरे पर चुन्नी से नकाब लगा रखा था और जब मनदीप उसे नकाब हटाने के लिए कहा तो युवती ने उसे बताया कि वहां उसकी जान पहचान वाले कुछ लोग मौजूद हैं इस वजह से वह नकाब नहीं हटा सकती है.

इसके बाद युवती वहां से चली गई लेकिन मनदीप से मुलाकात करने के बाद अचानक युवती ने उसे वॉट्सऐप पर अपनी आपत्तिजनक नग्न तस्वीरें भेजना शुरू कर दी.' इस जानकारी के मिलते ही पुलिस अब जाँच में लग गई है और अभी यह मामला सभी जगह सनसनीखेज बना हुआ है.

दो हवस के पुजारियों ने बनाया 17 साल की लड़की को शिकार, अब है फरार

बेटी बदल रही थी कपड़े, कमरे में घुसा बाप और खोल दी टॉवेल..

देवर समझकर भाभी ने रातभर लिए मजे, सुबह लाइट जलाते ही लगी चिल्लाने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -