पति जेठानी के साथ बना रहा था संबंध, कमरे से आने लगी गन्दी आवाजें और फिर...
पति जेठानी के साथ बना रहा था संबंध, कमरे से आने लगी गन्दी आवाजें और फिर...
Share:

अपराध की खबरों ने इन दिनों सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के कूलतलि नामक इलाके का है जहाँ एक पत्नी को महज इस वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी क्योंकि उसने अपने पति और जेठानी को शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया था. खबरों के अनुसार मृत महिला का नाम लालबानू मोल्ला है जिसने अपनी जान गंवा दी है. खबरों के अनुसार इस मामले में बताया जा रहा है कि आज से करीब सात साल पहले लालबानू की शादी पास स्थित एक गांव के निवासी आमिन उद्दीन शेख से हुई थी और परिवार वालों की देखरेख में हुई इस शादी से सभी खुश थे.

वहीं इस मामले में लालबानू के पिता का कहना है कि, शादी के कुछ वक्त बीतने के बाद से ही ससुरालवाले उनकी बेटी को शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करने लगे थे और इस बात से उनकी बेटी की जिंदगी खराब हो गई थी. वहीं लालबानू को पहले से ही अपने पति और उनकी भाभी की हरकतों पर शक था, लेकिन लालबानू ने रिश्तों को संभालने का प्रयास किया, सबकुछ ठीक हो जाने का इंतजार भी किया लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. खबरों के अनुसार लालबानू एक बच्चे की मां है. बताया जा रहा है कि जब वह माँ बनने वाली थी तो उसे ऐसा लगा था कि अब उसका पति सुधर जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

उसके बाद अपनी भाभी से आमिन उद्दीन शेख की नजदीकियां कम होने के बजाय बढ़ने लगी क्योंकि लालबानु अपने बच्चे के साथ समय बिताती थी. ऐसे में अंत में लालबानू के लिए कुछ भी सहना मुश्किल हो गया और उसके बाद वह अपने पति से झगड़ने लगी. इसके बाद वह आए दिन घरेलू हिंसा का शिकार होने लगी और एक दिन सुबह सुबह लालबानू ने अपने पति और अपनी जेठानी को एक कमरे में साथ में देखा जहाँ, जेठानी की गन्दी आवाजें आ रही थी और वह उसके पति के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी. इसके बाद जब उसने विरोध किया तो पति और जेठानी ने मिलकर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

जीजा-साली की इस हरकत का हुआ बुरा अंजाम...

चलती कार में नर्स के साथ हुआ बलात्कार, इलाज के दौरान हुई मौत

पुलिस ने धर-दबोचा शातिर गिरोह, ओला कैब से देता था लूट को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -