माँ-फूफा के साथ बना रही थी संबंध, बेटे ने जला दी लाइट और फिर...
माँ-फूफा के साथ बना रही थी संबंध, बेटे ने जला दी लाइट और फिर...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों से सभी हैरान परेशान रहते हैं. ऐसे में आजकल रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले सबसे ज्यादा आ रहे हैं. हाल ही में एक मामला गोरखपुर से सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में यूपी में एक कलयुगी मां ने मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को अवैध संबंध की भेंट चढ़ा कर कलंकित कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में एक मामला ऐसा ही सामने आया है जो अवैध संबंधों का है. इस मामले में हैवान मां ने अपने छह साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया है.

जी हाँ, यहाँ एक माँ ने अपने ही बेटे की हत्या करा दी और उसकी वजह से सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. बताया जा रहा है कि यहाँ रहने वाली एक महिला के नंदोई के साथ अवैध संबंध थे और वह दोनों दिन और रात संबंध बनाने का आनंद लेते थे और इस दौरान बेटा कभी सोता रहता था तो कभी खेलता.

ऐसे में एक दिन जब दोनों बिस्तर पर सम्भोग का आनंद ले रहे थे तभी बेटे ने मां को फूफा के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और वह जोर जोर से चिल्लाने लगा और उसी दौरान माँ ने अपने नंदोई से अपने बेटे की हत्या करवा दी. आपको बता दें कि फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों हिरासत में हैं.

पति जेठानी के साथ बना रहा था संबंध, कमरे से आने लगी गन्दी आवाजें और फिर...

भाभी कमरे में देवर के साथ मना रही थी सुहागरात, पति खिड़की से देख रहा था सब कुछ...

रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -