सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा- 'पापा जहां प्रेमी को दफनाया, वहीं मुझे दफना देना...'
सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा- 'पापा जहां प्रेमी को दफनाया, वहीं मुझे दफना देना...'
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उस मामले में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है और सुसाइड नोट लिखकर उसने मौत को गले लगा लिया है. इस मामले में उसने सुसाइड नोट में लिखा, ''पापा मुझे तो जाना ही था. वैसे भी मैंने तुम्हारी बहुत बेइज्जती करा दी. बस मेरी एक ही ख्वाहिश है कि जहां देवर को दफनाया है, वहीं पर मुझे भी दफना दें.'' जी हाँ, इस मामले में 17 वर्षीय किशोरी द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट ने परिवार के साथ गांव के लोगों को भी हैरान कर दिया और यह किशोरी अपनी बहन के देवर से निकाह करना चाहती थी पर घरवाले इस बात के लिए तैयार नहीं थे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक 15 दिन पहले जब प्रेमी की मौत हुई तो बीते रविवार रात किशोरी ने भी फांसी लगाकर जान दे दी.

वहीं पुलिस का कहना है कि ''फलावदा थाना क्षेत्र का पिलौना निवासी मोहम्मद खलील गुड़ व्यापारी है. खलील की बड़ी बेटी मुस्कान की शादी दो साल पहले लिसाड़ीगेट के श्यामनगर निवासी अरशद से हुई थी. इस समय अरशद का परिवार सनौता गांव के पास रह रहा है. खलील की छोटी बेटी का मुस्कान के देवर से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस का कहना है कि किशोरी देवर से शादी करना चाहती थी. इसका परिजनों ने विरोध किया. 15 दिन पहले देवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. परिजनों ने बीमारी से मौत होना बताकर देवर को सनौता गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया था.''

वहीं इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि, ''देवर ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की थी. किशोरी ने सोमवार तड़के कमरे में चुनरी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उस समय परिजन दूसरे कमरे में सोए हुए थे. सुबह छह बजे परिजन उठे तो किशोरी को शव फंदे पर लटका देखा. आनन फानन में उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया. किशोरी पांचवीं पास थी, जिसका अपनी बहन के देवर से प्रेम प्रसंग था. युवक की भी कुछ दिन पहले मौत हो गई थी, जिसकी पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी.'' वहीं बीते सोमवार सुबह किशोरी ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. एक सुसाइड नोट मिला है और पोस्टमार्टम कराकर कार्रवाई जारी है.

पहले किया बच्चो का अपहरण और फिर शरीर में दाग दी सिगरेट

अपने तीसरे बच्चे को लेकर कोर्ट पहुंचा युवक, कहा- 'मैं एक साल से नहीं था तो ये कैसे हुआ...'

एक करोड़ का सोना अंडरगार्मेंट्स में छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -