एक करोड़ का सोना अंडरगार्मेंट्स में छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार
एक करोड़ का सोना अंडरगार्मेंट्स में छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार
Share:

मुंबई: आज कल अपराध के ऐसे ऐसे किस्से सामने आ रहे हैं, जिसे जानकार किसी का भी दिमाग चकरा जाए। कानून को चकमा देने के लिए अपराधी आए दिन नए नए हथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन पुलिस भी उनसे दो कदम आगे है। ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से। दरअसल, मुंबई हवाई अड्डे पर एक एयर होस्टेस को सोने की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। आरोपी एयर होस्टेस दुबई से यहां आई थी।

उसके बैग से लगभग 4 किलोग्राम सोना बरामद हुआ है। बाजार में इसका मूल्य करीब एक करोड़ रुपये बताया जा रहा है। एयर होस्टेस ने सोने को बैग के भीतर अपने अंडरगार्मेंट्स के बीच छिपा रखा था। अधिकारियों ने बताया कि दुबई से एक प्राइवेट फ्लाइट शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचा था। एयर होस्टेस अवैध रूप से सोने को बैग में छिपाकर निकालने का प्रयास कर रही थी। हालांकि संदेह होने पर अधिकारियों ने उसे पकड़कर पूछताछ शुरू की।

अधिकारियों के अनुसार बैग की तलाशी के दौरान अंडरगार्मेंट्स के भीतर सोना छिपा हुआ मिला। इसके बाद अधिकारियों ने एयर होस्टेस को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसे इस काम के लिए दुबई में एक शख्स ने 60 हजार रुपये देने का वादा किया था। फिलहाल पुलिस उससे और भी राज उगलवाने की कोशिश कर रही है।

बिहार में युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया मॉब लिंचिंग

अपनी दोनों बेटियों को पिता ने मारी गोली, फिर खुद को कर लिया शूट

बिहार की लंबी दूरी की ट्रेनों पर अब रखी जाएगी कड़ी नज़र, सरकार ने किया ये बंदोबस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -