पैरो पर लिखा मिला सुसाइड नोट
पैरो पर लिखा मिला सुसाइड नोट
Share:

इलाहाबाद: उत्तरप्रदेश के इलाहबाद में एक छात्रा ने फांसी लगा ख़ुदकुशी कर ली है. वही पोस्टमॉर्टम के दौरान छात्रा के पैर पर एक सुसाइड नोट मिला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. फिलाहल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है. 

मृतिका के परिजन ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद सभी अपने अपने कमरे में सोने के लिए चले गये. उसके सुबह बच्ची को स्कूल जाने के लिए उठाने गए तो देखा की बच्ची फांसी के फंदे में लटकी हुई है. वही लड़की को फांसी पर लटका देख परिजनों ने तुरंत उसे उतरा और अस्पताल ले गए जहा डॉक्टरों ने उसे मर्त घोषित कर  दिया,

परिजनों बदनामी के डर से बिने पुलिस को बताया उसका अंतिम संस्कार के लिए गए. लेकिन मृतिका की सहेली ने इस घटना की जानकरी पुलिस को फ़ोन पर दे दी. वही घटना की जानकरी पाकर घटना स्थल पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जहा डॉक्टरों को पोस्टमार्टम के दौरान मृतिका के पैरो में यह लिखा मिला कि, मेरी मौत का जिम्मेदार रंगूलाल और उसकी पत्नी हैं. जिसके बाद पूछताछ में पता चला कि रंगूलाल और उसकी पत्नी मृतिका के चाचा चाची है फ़िलहाल पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। 

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करे

नौकरी दिलाने के बहाने शराब पिलाकर किया रेप

फरीदाबाद : कानून की धज्जियां उड़ाते हुए खुले में छलक रहे हैं जाम

बिजनेस पार्टनर के घर जाकर की फायरिंग, माँ-बेटे की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -