बिजनेस पार्टनर के घर जाकर की फायरिंग, माँ-बेटे की मौत
बिजनेस पार्टनर के घर जाकर की फायरिंग, माँ-बेटे की मौत
Share:

नोएडा : नोएडा के पॉश सेक्टर-39 में मंगलवार रात एक व्यक्ति से अपने बिज़नेस पार्टनर के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में कारोबारी की पत्नी और बेटे की मौत हो गई है. इस हमले में कारोबारी और उसका नौकर घायल हो गए जिन्हे अस्पताल में दाखिल किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार नोएडा में अजय खुराना नामक कारोबारी के घर रात करीब 10:30 बजे पार्टनर राजेश जौली ने अंधाधुंध फायरिंग की.

उसने पहले दरवाज़ा खोलने आए नौकर राजू पर धारदार हथियार से हमला किया और घर के अंदर दाखिल हो गया और गोलियां दागना शुरू कर दिया. फायरिंग में कारोबारी अजय खुराना, उनके बेटे अंकुश और पत्नी अंजू को गोलियां लगने से घायल हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसी, अजय खुराना के घर की ओर दौड़े और पुलिस को सूचना दी. पुलिस की मदद से घायलों को निकट के कैलाश अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान अंकुश और अंजू की मौत हो गई, जबकि नौकर राजू का इलाज चल रहा है.

इस घटना के बारे में गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी राजेश जौली ने खुद के ऊपर भी धारदार हथियार से हमला किया. हालांकि पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस घटना को बिज़नेस से जुड़े विवाद मान रही है.

यह भी देखें

सड़क पर सरपंच का बेदर्दी से हत्या होते देख सहम गए लोग

ऑटोचालक ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर किया सवारी पर तलवार से हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -