नौकरी दिलाने के बहाने शराब पिलाकर किया रेप
नौकरी दिलाने के बहाने शराब पिलाकर किया रेप
Share:

फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद में एक कारोबारी द्वारा दिल्ली की महिला को नौकरी के बहाने शराब पिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. आरोपी पीड़ित महिला को दिल्ली के जसोला अपोलो मेट्रो स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया. अपने साथ हुई घटना के बारे में पीड़ित महिला ने बताया कि पति के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है. इस समय वह पति से अलग अपने सात साल के बेटे के साथ ईस्ट विनोद नगर, दिल्ली में रहती है.

कुछ दिन पहले महिला की सहेली ने उसे फरीदाबाद निवासी कारोबारी नरेंद्र वशिष्ठ का फोन नंबर देकर कहा कि वह उससे बात कर ले, वह उसकी अच्छी नौकरी लगवा देगा. नरेंद्र ने उसे फोन करके 9 अप्रैल को जसोला अपोलो मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए बुलाया. पीड़िता शाम करीब 4.30 बजे वहां पहुंच गई.

नरेंद्र पहले ही वहां अपनी कार लेकर खड़ा था. वह महिला को कार में बैठाकर सेक्टर-46 फरीदाबाद में एक मकान पर ले गया. उस दिन शाम को करीब 5 बजे दोनों ने शराब पी. महिला का आरोप है कि नशे में नरेंद्र ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसे अपनी कार में बैठाकर नशे की हालत में वापस मेट्रो स्टेशन पर छोड़कर भाग गया.

बता दें कि सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. वहां मेडिकल कराकर फरीदाबाद महिला थाना पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी देखें

हिंदू युवक बनकर दिया धोखा, महिला से किया गैंग रेप

किराएदार ने 13 साल की बच्ची का अपहरण कर रेप किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -