पापा ने भेजा था पढ़ने लेकिन बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रह रही थी लड़की और फिर हुआ कुछ ऐसा..
पापा ने भेजा था पढ़ने लेकिन बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रह रही थी लड़की और फिर हुआ कुछ ऐसा..
Share:

इंदौर: सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल इस मामले में पढ़ाई करने गांव से शहर आई पायल रावत का शव अर्जुन बघेल नाम के युवक के घर में फांसी पर झूलता हुआ मिला है जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में बताया जा रहा है कि पायल, अर्जुन के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी और वह एमए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. वहीं इस बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, ''पायल ने अर्जुन से नाराज होकर आत्महत्या कर ली है और इससे पहले उसने वीडियो कॉल भी किया था. वहीं पायल के पिता को अब तक पता नहीं था कि वो लिव इन रिलेशन में है.''

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार 22 साल की पायल रावत 4 साल से इंदौर में थी और वह तीन महीने से अर्जुन बघेल (25) के साथ लिव-इन रिलेशन में समाजवाद नगर में रहती थी. आप सभी को बता दें कि अर्जुन मूलत: कुक्षी के तलावड़ी और पायल मोगरा गांव की रहने वाली थी और युवक पोस्ट ऑफिस के एक अधिकारी की गाड़ी चलाता है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि छात्रा 31 दिसंबर को गांव गई थी और शनिवार दोपहर करीब 4 बजे गंगवाल बस स्टैंड पहुंची और अर्जुन को कॉल कर कहा कि मुझे लेने आ जाओ, उस दौरान अर्जुन ने कहा- मैं ड्यूटी पर हूं. नहीं आ पाऊंगा. इस पर छात्रा ने कहा- तुम्हारे पास तो मेरे लिए समय ही नहीं है. मैं फांसी लगाकर खुदकुशी कर लूंगी. वहीं अर्जुन ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और समझाकर उसे कमरे पर जाने के लिए कह दिया था.

इस मामले में बताया जा रहा है कि छात्रा कमरे पर पहुंची और पिता को कॉल कर बताया कि मैं इंदौर पहुंच गई हूं. वहीं उसके बाद छात्रा ने अर्जुन को वीडियो कॉल की लेकिन उसने कॉल नहीं उठाया तो गुस्से में छात्रा ने आत्महत्या कर ली. वहीं अर्जुन ड्यूटी से करीब 11 बजे कमरे पर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया, तो वह नहीं खुला और अंत में उसने अपने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो अंदर छात्रा फंदे पर लटकी मिली. इसके बाद अर्जुन ने पुलिस को बुलाया. अब इस मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है.

मम्मी-पापा की डांट से नाराज होकर घर से भागी लड़की, स्टेशन पर मिला बुजुर्ग ले गया होटल और फिर....

जब बड़ी बहन ने चलने से मना किया तो छोटी को उठा ले गए, और कार में ...

जीजा के साथ शादी करने के लिए दबाव बना रहे था परिजन, प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -