जब बड़ी बहन ने चलने से मना किया तो छोटी को उठा ले गए, और कार में ...

Jan 14 2019 06:27 PM
जब बड़ी बहन ने चलने से मना किया तो छोटी को उठा ले गए, और कार में ...

पटना: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के मुफस्स्लि थाना इलाके में रविवार की शाम 10 साल की एक मासूम का अपहरण कर उसके साथ कार में सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने हालांकि तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता नरकटियागंज की निवासी है. वो यहां अपनी बड़ी बहन के पास आई थी. 

सऊदी अरब में नौकरी करने वाले, आजमगढ़ के दो भाइयों सहित तीन की हत्या

पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम बड़ी बहन उपचार कराने के लिए उसे स्टेशन चौक के पास एक चिकित्सक के क्लीनिक ले गई. वहां से निकलने के बाद दोनों बहनें एक दुकान के सामने खड़ी थी. उसी वक़्त एक कार में सवार दो बदमाश आए. उनमें से एक पहले बड़ी बहन को साथ चलने के लिए बोला,  जब उसने इनकार किया, तब बदमाश ने छोटी बहन को अपहरण कर कार में बैठाकर ले गए. 

बदमाशों ने अपहरण के बाद हत्या कर मांगी लाखों की फिरौती

पीड़िता का कहना है कि मैनाटाड़ रोड पर वीरान जगह पर कार खड़ी कर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और चार घंटे के बाद उसे वहीं सुनसान सड़क पर उतारकर भाग निकले. मुफस्सिल थाना के प्रभारी श्रीराम सिंह ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया है, "आरोपी युवक, पीड़िता की बड़ी बहन को पहले से जानता था. दोनों आरोपी सद्दाम हुसैन व फरमान खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है.'' 

खबरें और भी:-

 

गर्ल्स हॉस्टल में चेकअप के लिए आता था डॉक्टर, फिर लड़की के साथ करता था...

गर्लफ्रेंड के घरवाले नहीं थे शादी के लिए तैयार, बॉयफ्रेंड ने फेसबुक लाइव आकर किया यह काम....

दो युवकों के बीच हुई बहस का हुआ खौफनाक अंत