मम्मी-पापा की डांट से नाराज होकर घर से भागी लड़की, स्टेशन पर मिला बुजुर्ग ले गया होटल और फिर....
मम्मी-पापा की डांट से नाराज होकर घर से भागी लड़की, स्टेशन पर मिला बुजुर्ग ले गया होटल और फिर....
Share:

हाल ही में माता-पिता की डांट से नाराज होकर घर से निकली एक किशोरी गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर जा पहुंची और उसके बाद जो उसके साथ हुआ वह बहुत भयावह रहा. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार वहां उसे एक बुजुर्ग व्यक्ति बहला फुसलाकर दिल्ली ले गया. उसके बाद उस व्यक्ति ने किशोरी को पहाडग़ंज स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और सुबह होते ही वह व्यक्ति उसे अकेला छोड़कर फरार हो गया. इस मामले में पहाडग़ंज थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कड़ी मशक्कत के बाद होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी बुजुर्ग को धर दबोचा और उस व्यक्ति की पहचान हरियाणा निवासी 62 वर्षीय सतीश के तौर पर हुई है.

इस मामले में फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट चुकी है. उन्हें पीडिता ने बताया कि वह सपरिवार गाजियाबाद के गोविंदपुर में रहती है और बीते 11 जनवरी की रात को माता-पिता की डांट से नाराज होकर वह घर से चली गई थी. वहीं उसका प्लान दिल्ली में रह रहे भाई के घर जाने का था लेकिन ठंड और देर रात होने पर वह प्लेटफार्म पर ही रुक गई. वहीं उस दौरान उसकी रेलवे स्टेशन पर ही सतीश नामक व्यक्ति से मुलाकात हुई और बातचीत करते हुए सतीश ने पूछा कि इतनी रात में कहां जाना है तो किशोरी ने कहा कि वह दिल्ली जाने की ट्रेन का इंतजार कर रही है.

इस दौरान आरोपी बोला कि वह भी दिल्ली जा रहा है हम साथ चलते हैं और किशोरी तैयार हो गई. उसके बाद दोनों नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुँच गए और वहां से देर रात होने का झांसा देकर आरोपी पीड़िता को अपने साथ उसे पहाडग़ंज के एक होटल में ले गया. उसके बाद वहां उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया और भाग गया लेकिन अंत में पकड़ा गया.

जब बड़ी बहन ने चलने से मना किया तो छोटी को उठा ले गए, और कार में ...

जीजा के साथ शादी करने के लिए दबाव बना रहे था परिजन, प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

सऊदी अरब में नौकरी करने वाले, आजमगढ़ के दो भाइयों सहित तीन की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -