मोबाईल पर दोस्ती कर ऐंठती थी रूपए, खुद के जाल में खुद ही फंसी लड़की
मोबाईल पर दोस्ती कर ऐंठती थी रूपए, खुद के जाल में खुद ही फंसी लड़की
Share:

मध्यप्रदेश/ग्वालियर : हाल ही में एक ऐसा रोचक मामला सामने आया है। जिसमें एक युवति ने मोबाईल पर मिस काॅल कर पहले तो दिल लगाने की बातें की हैं फिर बाद में वह लोगों को फंसाने कर पैसे ऐंठने की कोशिशें कर रही है। मामले में इस युवति पर सेना के एक जवान को फंसाने का आरोप लगाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में सेना के जवान मोहन मिश्रा को फंसाने और मोबाईल फोन रिचार्ज करवाने की बात कही। इसके बाद उसने सैनिक को मिलवाने के लिए पहुंचा।

जब सैनिक उससे मिलने पहुंचा तो उसने किताबों का खर्च मांगा और जब उसने वह खर्च दे दिया तो युवति ने उसे वापस लौटने और मौज मनाने का चस्का दिया। मगर काफी देर बाद भी जब युवति नहीं लौटी तो जवान परेशान हो गया और उसकी खोज करने लगा। लेकिन बाद में उसे उसके साथ धोखा होने की बात पता चली। तब उसने युवति के खिलाफ लश्कर पुलिस में शिकायत की।

मामले में पुलिस द्वारा युवति की तलाश कर उसे पकड़ लिया गया। कहा जा रहा है कि यह युवति कई लोगों को इसी तरह से फंसाकर पैसे ऐंठने का काम करती थी। जब युवति को सैनिक ने फोन लगाया तो उसने कहा कि तुम्हारे जैसे तो कई मिलते हैं। ऐसे में सैनिक के दोस्त ने युवति से चर्चा की और उसे मोबाईल रिचार्ज करवाकर फिर उसके साथ वैसा ही खेल रचा। इस दौरान युवति जाल में फंस गई और पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -