बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा
बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले में 42 साल की एक मां ने अपने बेटे की मदद से अपनी ही 15 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया और मां अपनी बेटी के एक लड़के के साथ रिश्ते को लेकर परेशान थी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों ने बेटी की हत्या करने और सबूतों को नष्ट करने के आरोप में मां और उसके 17 साल के बेटे को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में घटना तब सामने आई जब गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में संगम विहार के स्थानीय लोगों ने लड़की के शव को दोपहिया वाहन पर ले जाते हुए आरोपियों को देखा और पुलिस को सतर्क किया.

वहीं इस मामले में चांद अंसारी नाम के एक शिकायतकर्ता के मुताबिक जब वह अपने घर के पास एक डेयरी पर बैठा था, तब एक लड़का उसके पास आया और पूछा कि क्या उसने उसके पीले रंग के प्लास्टिक बैग को देखा है जिसमें कंस्ट्रक्शन टूल्स थे और उसके जाने के बाद, स्थानीय लोगों ने एक स्कूटी पर एक समान थैला देखा, जो उनका था और वे अपना घर छोड़ने वाले थे. वहीं मिली खबरों के अनुसार अंसारी अपने दोस्तों के साथ वाहन के करीब गया और एक लड़की का शव देखा जिसके पैर प्लास्टिक की थैली में बंधे थे और इसी बीच लोग सोच रहे थे कि आगे क्या करना है जब लड़के ने अपनी मां को बैठाकर स्कूटी स्टार्ट की जहां लाश से भरा थैला रखा था.

वहीं स्थानीय लोगों ने उनकी गाड़ी रूकवाई और मां-बेटे दोनों भीड़ के सवालों का जवाब नहीं दे सके और पूछताछ करने पर चुप ही रहे. ऐसे में पुलिस की पूछताछ के दौरान, महिला ने बताया कि वह लगातार किराए के मकान बदलने से परेशान थी और उसने कहा कि वह पिछले तीन महीनों में आठ घर बदल चुकी थी क्योंकि हर बार उसकी बेटी अपने बॉयफ्रेंड को नए घर का पता बता देती थी और वह आना शुरू कर देता था इस वजह से उन्होंने बेटी को मार दिया.

दिल्ली पुलिस ने क्राइम ब्रांच को सौंपा, एनडी तिवारी के बेटे शेखर की संदिग्ध मौत का मामला

अलवर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने की कारोबारी से 10 लाख की लूट

जयपुर में निर्वस्त्र हालत में मिला युवक का शव, शहर में फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -