प्रेमिका को जावा बाइक पर घुमाने के लिए युवक बन गया चोर, पुलिस ने पकड़ा

Aug 02 2019 02:40 PM
प्रेमिका को जावा बाइक पर घुमाने के लिए युवक बन गया चोर, पुलिस ने पकड़ा

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए जावा बाइक खरीदने के लिए वारदातें करने वाले एक शातिर बदमाश को बाहरी जिला स्पेशल स्टॉफ ने बीते बुधवार रात गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में आरोपित की पहचान शैलेन्द्र उर्फ सुरेन्द्र के रूप में हुई है और आरोपित के कब्जे से चोरी की बाइक और मोबाइल फोन जब्त कर ली गई है. इस मामले में आरोपित कई बड़ी वारदातों में शामिल रहा है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ डीसीपी सेजू पी कुरूविला के अनुसार स्पेशल स्टॉफ को आरोपित शैलेन्द्र उर्फ सुरेन्द्र के शुभम एंक्लेव,पश्चिम विहार इलाके में अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए आने की सूचना मिली थी. वहीं उस सूचना को पुख्ता कर इंस्पेक्टर अजमेर सिंह की टीम ने मौके पर घेराबंदी कर रात चार बजे आरोपित बाइक लेकर तेजी से आया और उसी को रुकने का ईशारा किया लेकिन वह वहां से फरार होने की कोशिश करने लगा.

उसके बाद काफी दूरी तक पीछा करने पर उसे पकड़ ही लिया गया. उसके बाद मौके पर जब्त बाइक पश्चिम विहार इलाके से चोरी करने का पता चला और वह झपटमारी व लूटपाट के कई वारदातों में शामिल रहा है. इस पूछताछ के बाद आरोपित से पूछताछ की गई तो यह पता चला कि वह अपनी प्रेमिका को जावा बाइक पर घुमाना चाहता था और बाइक खरीदने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे इस कारण से उसने बाइक चोरी का काम शुरू किया और वह इसी तरह वारदातों को अंजाम देने लगा.

महज दस रूपये नहीं देने पर कर दी दोस्त की हत्या

यूपी में पुलिस एनकाउंटर का खौफ, दो ईनामी बदमाशों ने किया आत्मसमर्पण

लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के परिवार वालों को काट डाला