जुएं में पत्नी को हार गया युवक, द्रोपदी की तरह लूटने लगी इज्जत लेकिन नहीं आया कोई कृष्ण

Aug 02 2019 01:40 PM
जुएं में पत्नी को हार गया युवक, द्रोपदी की तरह लूटने लगी इज्जत लेकिन नहीं आया कोई कृष्ण

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है. इस मामले में एक शख्स ने जुए में हारने के बाद अपनी पत्नी को भी दांव पर लगा दिया. वहीं जीतने के बाद उसके दोस्तों ने महिला के साथ गैंगरेप किया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की, जिसके बाद महिला कोर्ट पहुंची तो सुनवाई हुई. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जौनपुर जिले के जाफराबाद थाने के इधर रहने वाला एक शख्स जुआरी था और वह एक दिन जुआ खेलते हुए वह सारे रुपए हार गया.

वहीं उसके बाद भी उसके दोस्तों ने उसे जुआ खेलने के लिए उकसाया और वहीं जब शख्स सारे पैसे जुए में हार गया तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया. खबरों के मुताबिक़ अगले दांव में वह अपनी पत्नी को भी हार गया और द्रोपदी की तरह उसकी पत्नी की इज्जत लूट गई फर्क केवल यह था कि उसे बचने के लिए कोई कृष्णा नहीं आया. खबरों के अनुसार उसके दोस्तों ने महिला के साथ छेड़खानी की और महिला के साथ गैंगरेप भी किया और वारदात के बाद पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई.

वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद महिला मायके चली गई और वहीं रहने लगीय इसके बाद उसने कोर्ट में न्याय के लिए अपील की. अब इस मामले में अदालत ने सुनवाई के दौरान इस मामले को गंभीर माना और पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया. अब इस मामले में जांच जारी है.

महज दस रूपये नहीं देने पर कर दी दोस्त की हत्या

यूपी में पुलिस एनकाउंटर का खौफ, दो ईनामी बदमाशों ने किया आत्मसमर्पण

लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के परिवार वालों को काट डाला