गंभीर बिमारी का बहाना बनाकर बहु को जंगल ले गया मामा ससुर और लूट ली इज्जत

Aug 02 2019 01:20 PM
गंभीर बिमारी का बहाना बनाकर बहु को जंगल ले गया मामा ससुर और लूट ली इज्जत

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, दरअसल यह मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले का है. इस मामले में बहू से रेप मामले में कोर्ट ने आरोपी ससुर को 20 साल की सजा सुना दी है. वहीं इस मामले में तीन हजार रुपए के अर्थदंड से भी दंडित किया है और अर्थदंड की राशि अदा नहीं करने पर एक साल और सजा काटनी पड़ेगी. वहीं इस मामले को दिसंबर 2018 का बताया जा रहा है और कांकेर के थाना ताड़ोकी के मंगता साल्हेभांट गांव का रहने वाला आरोपी सिरती दर्रो उर्फ सूरज सिंह दर्रो (28) बीते 31 दिसंबर 2018 को अपनी बहन के घर नया साल मनाने के लिए आया था.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ सुबह आरोपी की बहन रसोई में काम कर रही थी और उसकी बहू वहीं रसोई में चूल्हे पर खाना पका रही थी. उसके बाद बहू को देख आरोपी की नीयत डोल गई और उसने बहु की अस्मत लूटने के लिए अपनी बहन से कहा ''बहू को तो गंभीर बीमारी है. अगर इसका इलाज नहीं कराया गया तो हालत गंभीर हो सकती है.'' वहीं खबरें हैं कि आरोपी तंत्र-मंत्र के साथ जड़ी बूटी की दवा भी देता था इस कारण आरोपी की बहन ने बहु को उसके साथ जाने दिया. वहीं आरोपी ने अपनी बहन और भांजे से कहा, ''मैं तंत्र-मंत्र और जड़ी बूटियों से इसका इलाज कर दूंगा, पर बहू को मेरे साथ जंगल तक चलना पड़ेगा.''

उसके बाद सास ने अपनी बहू से कहा ''वह मेरा भाई है, तंत्र-मंत्र की विद्या उसे आती है. जड़ी बूटियों से सैकड़ों लोगों का इलाज कर चुका है. तुम्हारा हाथ पकड़कर वह बता दिया कि गंभीर बीमारी है. उससे बड़ा वैद्य यहां कोई नहीं है.'' उसके बाद पीड़िता अपने पति और सास के कहने पर मामा ससुर के साथ जंगल में इलाज के लिए चली गई, वहां आरोपी ने काफी दूर जंगल में जाने के बाद बहू संग रेप किया. वहीं इस मामले में आरोपी ने पीड़िता से कहा कि अगर घर में किसी से इस घटना के बारे में बताई जो वह हत्या कर देगा. उसके बाद घर पहुंचकर बहु ने घटना के बारे में पति और सास को जानकारी दी और उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

महज दस रूपये नहीं देने पर कर दी दोस्त की हत्या

लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के परिवार वालों को काट डाला

पड़ोसी बच्ची संग रेप कर दे दी मौत, अब युवक को मिली फांसी की सजा