गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले को लेकर बोले गिरिराज सिंह- 'बढ़ती मुस्लिम आबादी खतरा नहीं है...'
गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले को लेकर बोले गिरिराज सिंह- 'बढ़ती मुस्लिम आबादी खतरा नहीं है...'
Share:

पटना: गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को कहा कि भारत को बढ़ती मुस्लिम आबादी से संकट नहीं है। उन्होंने कहा कि देश के सामने असली खतरा उग्रवादी मानसिकता से है जो गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षा कर्मचारियों पर हुए हमले के पीछे थी। उन्होंने इस मसले पर मौन रहने के लिए विपक्ष पर भी हमला बोला।

बता दे कि यूपी के गोरखपुर में मौजूद गोरखनाथ मंदिर के दक्षिणी द्वार पर मुर्तजा नामक एक शख्स ने दो पीएसी कॉन्स्टेबल पर एक धारदार हथियार से अटैक कर दिया था। सीएम योगी आदित्यनाथ इस मंदिर के मुख्य महंत हैं। हमलावर ने 'अल्लाहू अकबर' के नारे लगाते हुए मंदिर के भीतर घुसने का प्रयास भी किया था।

वही संसद भवन के बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंह ने कहा कि बढ़ती मुस्लिम आबादी संकट नहीं है। असली खतरा उग्रवादी मानसिकता है जो कई स्वरूप ले सकती है। कभी यह शरिया कानून को लागू करने की शक्ल में तो कभी हिजाब से जुड़े प्रदर्शनों में नजर आती है। कभी यह नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध में प्रदर्शन करती है। उन्होंने कहा कि कभी ये मानसिकता इस प्रकार नजर आती है कि एक पढ़ा-लिखा शख्स आतंकी हरकतें करता है। इस घटना में गिरफ्तार किया गया अपराधी ITI से पास आउट है। वहीं, विपक्ष पर हाला बोलते हुए सिंह ने कहा कि हर वक़्त सांप्रदायिकता का ज्ञान बांटने वाले व्यक्तियों का इस मुद्दे पर मौन रहना देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है।

ED के एक्शन से मची खलबली, अटैच की सत्येंद्र जैन के परिवार और संजय राउत की पत्नी की करोड़ों की संपत्ति

PM मोदी और अमित शाह से मिले CM धामी, यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर कही ये बड़ी बात

'मुझे लगा था आप बदल गए होंगे..', पंजाब CM भगवंत मान से मिलने के बाद बोले मीका सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -