'मुझे लगा था आप बदल गए होंगे..', पंजाब CM भगवंत मान से मिलने के बाद बोले मीका सिंह
'मुझे लगा था आप बदल गए होंगे..', पंजाब CM भगवंत मान से मिलने के बाद बोले मीका सिंह
Share:

अमृतसर: पिछले ही महीने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने पंजाब के मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली है. सियासत में आने से पहले भगवंत मान टीवी इंडस्ट्री में बहुत सक्रिय थे. हाल ही में बॉलीवुड और पंजाबी गानों के दमदार और मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh), भगवंत मान से मिलने पहुंचे. इस दौरान की एक तस्वीर मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा की है. मीका सिंह ने कहा है कि भगवंत मान से मिलकर उन्हें जरा भी नहीं लगा कि वह (भगवंत मान) बदल गए हैं. वह अभी भी वही इंसान हैं जो पहले थे. एकदम ग्राउंडेड. 

मीका सिंह ने जो भगवंत मान के साथ तस्वीर साझा की है, उसमें वह अपने डेपर लुक में दिखाई दे रहे हैं. मीका, ऑरेंज टी-शर्ट, ब्लू शर्ट और जीन्स पहने हुए हैं. वहीं, भगवंत मान ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा है और पीली पगड़ी बांध रखी है. मीका सिंह ने फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, 'पंजाब के सीएम भगवंत मान जी से मिलकर काफी अच्छा लगा. मैं इसके लिए खुद को आभारी मानता हूं. वह इंसान, जिसने अपने करियर का आगाज़ बतौर आर्टिस्ट किया था.'

मीका सिंह ने आगे लिखा कि भगवंत मान जी ने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे. एक सक्सेसफुल आर्टिस्ट जो बाद में सियासत में अपना करियर बनाने के लिए निकल पड़े थे. मुझे लगा था कि वह बदल गए होंगे, वह भी मुख्यमंत्री बनने के बाद, मगर मैं गलत था. भगवंत मान पाजी वैसे ही हैं, जैसे वह पहले थे. पंजाब दी मिट्टी नाल जुड़ेया होया इंसान. पाजी आपका बहुत-बहुत शुक्रिया अपना कीमती समय मुझे देने के लिए. 

'कंपनी बन गई है भाजपा, जनता से वसूल रही बढ़ी हुई लागत..', पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर अखिलेश का हमला

अब अपराधियों से दो कदम आगे रहेगी पुलिस.., लोकसभा में पारित हुआ 'क्रिमिनल प्रोसीजर बिल'

इस नेता के नेतृत्व में 2023 का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -