गिलियन एंडरसन ने अपनी इस सीरीज को देखने से बच्चों को किया मना

नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'सेक्स एजुकेशन' में डॉ. जीन मिलबर्न की भूमिका निभाने वाली गिलियन एंडरसन ने कहा है कि वह अपने बच्चों को सीरीज़ देखने की अनुमति नहीं देंगी। मैं इस इनकार में आनंद से जी रहा हूं कि मेरे बच्चे कार्यक्रम नहीं देखते हैं - मुझे आशा है कि उन्होंने नहीं किया है। मैंने उन्हें चेतावनी दी थी कि जब यह शुरू में सामने आया तो वे ऐसा नहीं कर सकते थे।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि, वे अपने दोस्तों के घरों में क्या करते हैं, इस पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है। उनके दोस्त उन्हें क्या दिखाते हैं, इस बारे में मुझे कुछ नहीं कहना।' शो में चर्चा किए गए विषयों के बारे में बच्चे। उन्होंने आगे कहा, मैंने उनसे कार्यक्रम के विभिन्न हिस्सों के बारे में बात की है, साथ ही शो के कुछ पहलुओं के महत्व के बारे में भी बात की है।

वे ऐसे विषय हैं जो अविश्वसनीय रूप से आवश्यक हैं, यदि महत्वपूर्ण नहीं हैं, तो युवा लोगों को यह सुनने के लिए कि आमतौर पर टेलीविजन पर नहीं होता है। गिलियन ने पिछले साल चिंता व्यक्त की थी कि उन्हें इतनी मेहनत करने का पछतावा हो सकता है। उसने अपने व्यस्त कार्यक्रम के बारे में अपने परस्पर विरोधी विचार व्यक्त किए और यह उसके पारिवारिक जीवन को कैसे प्रभावित करता है।

शादी की योजना को लेकर जूडी डेंच ने कही ये बात

केवल एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता भी हैं एंथनी मक्की

'सेक्स एंड द सिटी'' शो के एक्टर विली गार्सन का हुआ निधन

Most Popular

- Sponsored Advert -