शादी की योजना को लेकर जूडी डेंच ने कही ये बात

आइकॉनिक इंग्लिश स्टार जूडी डेंच और उनके साथी डेविड मिल्स ने 11 साल बाद कोरोना लॉकडाउन के बीच शादी पर विचार किया, लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ फैसला किया और अलग-अलग घरों में रहना जारी रखा। 2010 में 86 वर्षीय अभिनेत्री के साथ डेटिंग शुरू करने वाले 77 वर्षीय मिल ने साझा किया: "हमने इस बारे में बात की लेकिन मुझे लगता है कि हम बहुत बेहतर हैं क्योंकि हमारे पास दो अलग-अलग घर हैं। और हम हैं या तो एक या दूसरे में और हम चार मील दूर हैं।"

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 30 साल के अपने पति माइकल विलियम्स की मौत के नौ साल बाद डेंच और मिल्स ने डेटिंग शुरू की। मिल्स का कहना है कि वह पिछले एक दशक में जिस जांच का सामना कर रहे हैं, उसके साथ वह "ठीक" है। उन्होंने कहा: "शुरुआत में यह थोड़ा कठिन था लेकिन हम हर जगह जाते हैं। इसने मुझे प्रसिद्ध बना दिया है लेकिन मुझे यह सब ठीक लगा है। मैं सभी हॉलीवुड सितारों से मिला हूं, मैं उनके साथ अच्छा व्यवहार करता हूं। मैं एक अभिनेता नहीं हूं जिसे आप देखते हैं। मैं उनसे प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहा हूं और इसी तरह यह काम करता है।"

86 वर्षीय अभिनेत्री ने इससे पहले 2020 में एक साक्षात्कार के दौरान शादी के बंधन में बंधने की संभावना को खारिज कर दिया था। मिल्स से शादी करने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर, उसने जवाब दिया: "नहीं, नहीं, नहीं, नहीं, नहीं। हम "ठीक" है।

केवल एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता भी हैं एंथनी मक्की

'सेक्स एंड द सिटी'' शो के एक्टर विली गार्सन का हुआ निधन

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अक्टूबर में प्रियंका निकालेगी रैलियां

Most Popular

- Sponsored Advert -