स्किन टाइट ड्रेस पहनकर गिगी हदीद ने कराया फोटोशूट, साफ दिखे प्राइवेट पार्ट्स
स्किन टाइट ड्रेस पहनकर गिगी हदीद ने कराया फोटोशूट, साफ दिखे प्राइवेट पार्ट्स
Share:

हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सेक्सी मॉडल कही जाने वाली गिगी हदीद इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. आपको बता दें गिगी ने शुरुआत से ही अपनी हॉटनेस के जरिए दुनियाभर में खास पहचान बना रखी है. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में गिगी ने बाजार मैगज़ीन के लिए एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

हाल ही में गिगी ने फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है. हर बार ही वो अपनी हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार गिगी ने फोटोशूट में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'to infinity w @harpersbazaarus @marianovivanco #stephengan loved this trip @kennedyspacecenter @nasa @glendabailey 2017'

इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं गिगी का कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अब तक उनकी तस्वीरों पर 16 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. आपको बता दें वैसे तो गिगी हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है लेकिन इस बार उनके हॉट लुक को देखकर फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए हैं.

1 साल की हुई काइली जेनर की क्यूट बेटी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

प्रियंका और निक की इन रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल की तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -