1 साल की हुई काइली जेनर की क्यूट बेटी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
1 साल की हुई काइली जेनर की क्यूट बेटी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

हॉलीवुड की उम्र में सबसे छोटी लेकिन बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे रहने वाली मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल काइली जेनर के लिए आज का दिन बहुत खास है. दरअसल आज ही के दिन साल 2018 में काइली ने अपनी नन्ही सी जान उनकी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था.

आज स्टॉर्मी एक साल की हो गई है और इस खास मौके पर काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद खास पोस्ट किया है. आपको बता दें काइली जेनर अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी की क्यूट फोटोज शेयर की है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं स्टॉर्मी खूब सारे टेडी बेयर्स के साथ बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. इसके अलावा काइली ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे स्टॉर्मी अपने पापा ट्राविस स्कॉट के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर काइली ने कैप्शन में लिखा है- 'my loves'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

इसका अलावा काइली ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे स्टॉर्मी दिखाई दें रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर काइली ने कैप्शन में लिखा है- 'how did i get so lucky to have such a sweet, smart, happy baby. my love grows for you a thousand miles a minute. happy birthday to my angel on earth.' काइली के फैंस भी कमेंट कर स्टॉर्मी को बर्थडे विश कर रहे हैं.

मासूम-सी दिखने वाली इस मॉडल ने सारे कपड़ें उतारकर दिया सेक्सी पोज़

एक्टिंग छोड़ने के बाद फिर से फिल्मों में आना चाहती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस

बाइसेक्सुअल का किरदार निभाने के बाद अभिनेत्री को चुकानी पड़ी भारी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -