प्रियंका और निक की इन रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
प्रियंका और निक की इन रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपने जीवन के सबसे खास और खुशनुमा पल साथ बिता रहे हैं. हाल ही में ये कपल ब्रेवरी हिल्स में हुए Learning Lab Ventures Winter Gala इवेंट में पहुंचे. इस दौरान दोनों साथ में बेहद खूबसूरत नजर आए. सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे दोनों को साथ देखा जा सकता है.

इस इवेंट में दोनों की गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों ने इस दौरान साथ में खूब एन्जॉय किया. प्रियंका और निक को देखकर परफेक्ट कपल कहा जा सकता है. इस इवेंट में प्रियंका ने फुल लेंथ गाउन पहना था. इस स्लीवलैस गाउन प्रियंका बला की खूबसूरत लग रही थी. न्यूड मेकअप और डार्क लिपस्टिक उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहे थे.

वहीं निक के लुक की बात करे तो उन्होंने क्लासिक ब्लैक और व्हाइट टैक्सिडो पहना था. इस ड्रेस में निक भी काफी हैंडसम लग रहे थे. दोनों की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इन्हे खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे. उनकी शाही शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

'बैटमैन' बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक, कमेंट कर जताई इच्छा

निक प्रियंका की शादी से खुश नहीं है माँ मधु, करवाना चाहती है एक और शादी!

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -