स्‍कूटी में छिपा बैठा था विशालकाय सांप, वीडियो देख काँप उठे लोग
स्‍कूटी में छिपा बैठा था विशालकाय सांप, वीडियो देख काँप उठे लोग
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्‍कूटी के अंदर विशालकाय कोबरा सांप छिपे नजर आ रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति पेंचकस के सहारे कोबरा सांप को बाहर निकालते नजर आ रहा है। इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो को अविनाश यादव (@avinashyadav_26) ने साझा किया। अविनाश के इंस्‍टाग्राम बायो के मुताबिक, वह conservationist हैं तथा नियमित रूप से सांपों की प्रजातियों के बारे में दिलचस्प पोस्ट करते हैं। वह पहले भी कई सांप पकड़ चुके हैं।  

अविनाश ने सांप को एक्टिवा स्‍कूटी के भीतर से जिस प्रकार निकाला, वह वाकई हिम्‍मत का काम था। क्‍योंकि उनके हाथ में सांपों को पकड़ने वाली स्टिक भी नहीं थी। अविनाश ने वीडियो में ही कहा कि यह रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन प्रातः 5 बजे का है। अविनाश ने इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर अक्‍टूबर में साझा किया। वीडियो के कैप्‍शन में अविनाश ने मजाकिया अंदाज में लिखा- एक्टिवा के मालिक को Z सिक्‍योरिटी मिली हुई है। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि कोबरा सांप सफेद रंग की एक्टिवा स्‍कूटी के अगले भाग में छिपा बैठा है। तत्पश्चात, आगे के हिस्‍से को खोलकर सांप को बाहर निकाला गया। अविनाश के हाथ में पेंचकस भी दिखाई दे रहा है, इसका इस्तेमाल उन्‍होंने स्‍कूटी को आगे से खोलने के लिए किया। वही जब अविनाश सांप को स्‍कूटी से बाहर निकाल रहे थे तो पास में उपस्थित दूसरे लोग पूरी घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहे थे। यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ कई लोगों ने कमेंट किए। एक व्यक्ति ने लिखा कि सांप निकाल रहे हैं या स्‍कूटी की सर्विस कर रहे हैं। अविनाश सांप निकाल रहे थे तो पास में एक कुत्‍ता भी था। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

आए दिन नई ऊंचाइयां छु रहा 'डिजिटल इंडिया', 20 साल में पहली बार दिवाली पर बना ये रिकॉर्ड

फिर VRS योजना शुरू करने जा रही एयर इंडिया, ये है टाटा का प्लान

इन राज्यों में अगले 3 दिनों तक होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -