तो क्या शादी के बाद ग्लैमर दुनिया से दूरी बना लेगी सोनम कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जमकर लगी हुई हैं. फिल्म में सोनम के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी मुख्य भूमिका में हैं. बता दे कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं जिसे काफी पसंद किया गया हैं.

फिल्म के प्रोमशन के दौरान सोनम ने करीना कपूर की जमकर तारीफ की. इस दौरान सोनम ने कहा कि वह करीना कपूर से प्रेरित है, करीना कपूर की सराहना करते हुए सोनम ने आगे कहा कि वह विवाहित है और एक बच्चे की मां है, इसके बाद भी जब उन्हें फिल्म वीरे दी वेडिंग के सेट पर देखा तो वह बात उन्हें बहुत प्रेरित कर गई, क्योंकि मां बनने के बाद भी करीना काम कर रही हैं. गौरतलब हैं कि शादी करने के बाद कई एक्ट्रेस ग्लैमर दुनिया से दुरी बना लेती हैं. या फिर यूं कहे की वह फ़िल्मी दुनिया से एक लंबा ब्रेक ले लेती है.

लेकिन करीना ने वापस लौटकर ये साबित कर दिया हैं की शादी करने के बाद और माँ बनने के बाद भी एक्ट्रेस बेहतरीन काम काम कर सकती हैं. बता दे कि इन दिनों सोनम कपूर की भी शादी काफी चर्चा में चल रही हैं. फ़िल्मी गलियारों में उनकी शादी के काफी चर्च हो रहे हैं लेकिन सोनम अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस फिल्म के अलावा भी सोनम फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आएंगी और उससे पहले वह फिल्म 'संजू' में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

रामानंद सागर की पोती ने कुत्तों के साथ कराया बेहद अश्लील फोटोशूट

आलिया ने बताया कैसा रहा रणबीर के साथ काम करने का अनुभव

Video : शादी की दूसरी सालगिरह पर किस करते नजर आए बिपाशा और करण

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -