गुम है किसी के प्यार में: सई को दिल की बात बता देगा विराट लेकिन नए ट्विस्ट से मचेगा तहलका
गुम है किसी के प्यार में: सई को दिल की बात बता देगा विराट लेकिन नए ट्विस्ट से मचेगा तहलका
Share:

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' अब बड़ा धमाका होने वाला है। शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और यह ट्विस्ट सभी के होश उड़ाने वाला होगा। शो में इन दिनों आप देख रहे होंगे कि विराट सई से झूठ बोलकर उसे महाबलेश्वर लेकर आया है। इस दौरान सई बार-बार पूछती नजर आ रहीं है कि बाकी के ऑफिसर्स कहां हैं? लेकिन इस पर विराट गोलमोल जवाब देता है। जी दरअसल विराट ने प्लान किया है कि वो अब अपने दिल की बात बोलकर ही रहेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Bhatt/अ‌‌‍दाकार (@bhatt_neil)

अब आने वाले एपिसोड में विराट सई को बाहर खाना खिलाने ले जाता है लेकिन दोनों ट्रैफिक में फंस जाते हैं। ऐसे में विराट सई के लिए रोमांटिक डिनर की प्लानिंग करता है और विराट अपने हाथ से सई के लिए खाना बनाता है और यह देखकर सई को आबा की याद आ जाती है। उसके बाद सई और विराट आपस में रोमांटिक समय बिता ही रहे होते हैं कि विराट अपने दिल की बात सई से कह देता है। वहीँ इस बीच पलक झपकते ही विराट को एहसास होता है कि यह एक ख्वाब है।

वहीँ दूसरी तरफ सई विराट को धन्यवाद बोलती है। इधर अश्विनी सई और विराट को विश करने के लिए फोन करती है तो पुलकित मना कर देता है और समझाता है कि वो उन्हें कॉल ना करें। उसके बाद भी अश्विनी कॉल करने को जाती है तो शिवानी बहाना बनाती है कि उसकी तबीयत खराब हो रही है और वो कॉल ना करे। अब आने वाले सोमवार को शो में बड़ा धमाका होगा। जी दरअसल सोमवार के एपिसोड में सम्राट की एंट्री होगी। जी दरअसल महाबलेश्वर में विराट को सम्राट दिखाई देगा। उसके बाद सबकी जिंदगी में उथल-पुथल मच जाएगी। सई और विराट एक होते-होते फिर से अलग हो जाएंगे!

बच्चों में लंबे समय तक नहीं रहता कोरोना का असर- लैंसेट की नई रिसर्च में दावा

चार्जिंग के लिए लगाई रखी थी इलेक्ट्रिक कार, उड़े घर के परखच्चे

कोरोना टीकककरण में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, अब तक लगा दी टीके की 50 करोड़ डोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -