चार्जिंग के लिए लगाई रखी थी इलेक्ट्रिक कार, उड़े घर के परखच्चे
चार्जिंग के लिए लगाई रखी थी इलेक्ट्रिक कार, उड़े घर के परखच्चे
Share:

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही अमेरिका में एक जोड़ी ने दावा किया है कि लोकप्रिय इलेक्ट्रिक कार टेस्ला मॉडल एस को उन्होंने चार्ज के लिए रात को लगाया हुआ था जिसके दौरान उनके घर में भारी हानि देखने को मिली है. इस कार ने चार्ज होते हुए आग पकड़ ली थी तथा ये आग वही उपस्थित दूसरी टेस्ला कार में भी फैल गई थी जिसके पश्चात् उनका पूरा घर जल गया. प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, योगी एवं केरोलिन विंडम कैलिफॉर्निया के सैन रेमोन में रहते हैं. बीते वर्ष 30 दिसंबर को ये मामला हुआ था तथा इस घटना के 8 माह गुजर जाने के पश्चात् भी ये कपल अपने घर वापस नहीं लौट पाया है. 

विंडम कपल के मुताबिक, इस हादसे में उन्हें 1 मिलियन डॉलर्स से ज्यादा की हानि हुई है. विंडम कपल ने चर्चा में बताया कि कार के अलार्म के चलते हम प्रातः 5.37 बजे उठ गए थे. हमने देखा कि पूरे घर में धुआं फैल रहा है. हम ये देखकर बहुत घबरा गए थे. यदि हम उस रात अपने घर के ऊपर वाले भाग में सो रहे होते तो हमारे जीवित बचने के चांस बहुत कठिन थे. 

वही योगी विंडम ने इस बारे में आगे कहा कि हमारे पास 2013 का टेस्ला मॉडल एस 85 है. हमने इस इलेक्ट्रिक कार को रात-भर चार्जिंग के लिए छोड़ा था. कार में चार्जिंग के समय आग लग गई थी तथा इसके चलते वहीं पार्क हुई दूसरी टेस्ला कार में भी आग लग गई थी. इसके चलते इतना खतरनाक विस्फोट हुआ कि गैराज के दरवाजों के परखच्चे उड़ गए थे. इस कपल ने कहा कि इस विस्फोट के चलते ना सिर्फ गैराज बल्कि दो और कमरों और एक बाथरुम को भी हानि पहुंची थी. क्योकि वे लोग घर के पीछे वाले भाग में सो रहे थे इसलिए इस कपल को इस हादसे में किसी प्रकार की चोट नहीं आई है.

केरल में 5 दिनों बाद कम हुए कोरोना संक्रमित मामले, लेकिन मृत्यु दर ने खड़ा किया ख़तरा

मध्यप्रदेश-राजस्थान समेत इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बदरा, जानिए अपने राज्य का हाल

असम में फिर मिले 975 नए कोरोना मरीज, पिछले 24 घंटों में 14 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -