गुम है किसी के प्यार में: सई और विराट के बीच होगी बड़ी गलतफहमी, आने वाला है बड़ा तूफ़ान
गुम है किसी के प्यार में: सई और विराट के बीच होगी बड़ी गलतफहमी, आने वाला है बड़ा तूफ़ान
Share:

गुम है किसी के प्यार में अब बड़ा धमाका होने वाला है। जी दरअसल शो का अपकमिंग एपिसोड काफी रोमांचक होने जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि पत्रलेखा विनायक के इलाज के लिए मालदीव जाने का प्लान कैंसिल कर देती है। जी दरअसल वह चाहती है पहले वीनू का इलाज हो जाए। उसकी इस बात से घर के सभी लोग खुश हो जाते हैं। ऐसे में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे विराट विनायक को सई के पास इलाज के लिए लेकर जा रहा होगा।

तभी रास्ते में फोन पर सई की आवाज सुनकर चौंक जाएगा। जी दरअसल शो के दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं कि विराट को ये पता चले कि सई जिंदा है। ऐसे में अब वह पल आने वाला है। जी दरअसल शो में चव्हाण परिवार दोनों को हनीमून पर भेजने की तैयारी में लगे हैं। इसी बीच पाखी बोलती है कि उसके लिए वीनू के इलाज से बढ़कर कुछ नहीं। वह फैमिली वालों से कहती है कि अभी मालदीव नहीं जाएगी।

विराट बताता है कि वीनू की डॉक्टर ने बताया है कि उसे कणकवली वाली डॉक्टर के इलाज से फायदा मिल रहा है। इसलिए उन दोनों ने फैसला लिया है कि पहले वीनू का इलाज करवाएंगे। यह बात सुनकर सभी पाखी से इम्प्रेस हो जाते हैं और उसकी तारीफ करते हैं। उसके बाद विनायक इस बात से खुश हो जाता है कि उसे सवी और डॉक्टर आंटी से मिलने का मौका मिलेगा। ऐसे में अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट विनायक को लेकर सवि के पास जा रहा है। वहीं रास्ते में वह वीनू से पता पूछने के लिए कहेगा। उसके बाद विनायक मोबाइल फोन को स्पीकर पर डाल देगा और सई से पता पूछेगा।

सई जब बोलेगी मैं डॉक्टर सई बोल रही हूं। यह सुनकर विराट शॉक्ड रह जाएगा। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, सई और विराट के बीच अब कई गलतफहमियां हो जाएंगी। जी दरअसल सई विराट और पाखी को पार्क में पति-पत्नी की तरह प्यार में देखेगी और हर्ट हो जाएगी। ऐसे में उसे लगेगा कि विराट ने उसे खोजा नहीं और पाखी के साथ हो गया। हालाँकि आने वाला एपिसोड धमाकेदार होगा।

शिक्षक दिवस पर अनुपम खेर ने अपने गुरु को दी श्रद्धांजलि

फिल्म निर्माता संदीप सिंह को मिली जान की धमकी

बाॅलीवुड फिल्ममेकर्स पर निकला प्रकाश झा का गुस्सा, कहा- "बकवास बना रहे हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -