किस्मत के बंद दरवाजे खोलने में घी काफी कारगर होता है
किस्मत के बंद दरवाजे खोलने में घी काफी कारगर होता है
Share:

दुनिया में हर व्यक्ति यही चाहता है की उसे निरंतर सफलता मिलती रहे और उसके पास किसी भी चीज की कमी न हो। इसके लिए वह कई प्रयास भी करता है। लेकिन कभी-कभी उसके यह प्रयास उसके लिए निराशा भरे साबित होते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ आसान से उपाये लेकर आये है जिन्हे करने के बाद आपकी भी किस्मत चमक उठेगी। इस अद्भुत चमत्कार के लिए कोई विचित्र चीज की भी आवश्यता नहीं है बस इसके लिए आपके पास घी होना चाहिए। जी हां इस घी के कमाल से आप अपनी बंद किस्मत के दरवाजे खोल सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे घी आपकी बंद किस्मत के दरवाजे खोलेगा? शिवपुराण के अनुसार घी दान करने से शारीरिक कमजोरी दूर हो जाती है। जानिए उस चीजों के बारे में जिन्हें समय समय पर दान किया जाना चाहिए।

शिवपुराण के अनुसार वस्‍त्रों का दान करने से व्यक्ति को कभी कोई रोग नहीं होता। साथ ही उम्र भी बढ़ती है। कोशिश करनी चाहिए कि नए कपड़े ही दान करें। वैसे पुराने कपड़े भी दान किया जा सकता है। नमक का दान करने से बुरा समय जल्द ही दूर हो जाता है। तिल का दान करने से शक्ति मिलती है। यही नहीं मौत का भय भी दूर हो जाता है।

अगर आप गुड़ दान करेंगे तो आपका मनचाहा और शुद्घ भोजन मिलेगा। जो लोग अनाज का दान करते है, उनके घर में अन्न की कमी नहीं होती है।

 

तो इन कारणों से होती है आपके जीवन मैं कर्ज की समस्या

धनतेरस के दिन करोगे अगर इस वस्तु की पूजा तो कभी नहीं होगी धन की कमी

इन राशि वाले दम्पति की आपस में कभी नहीं पटती

एक दीपक, जो आपके जीवन में भरेगा खुशियां ही खुशियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -