इन राशि वाले दम्पति की आपस में कभी नहीं पटती
इन राशि वाले दम्पति की आपस में कभी नहीं पटती
Share:

जब कोई प्रेम करता है तो शुरुआत में उसे अपने प्रेमी की सभी आदते और बातें बहुत अच्छी लगती है, किन्तु समय बीतने के साथ –साथ उनके प्रेम की मिठास कम होती जाती है. क्योंकि प्रेम सोच समझकर नहीं किया जाता है, जब भी कोई ह्रदय को अधिक प्रिय लगने लगता है, वही ह्रदय में बस जाता है. किन्तु जब अपने प्रेमी की हकीकत सामने आती है, तो फिर अपने किये प्रेम पर पछताना पड़ता है. कहीं आप के साथ तो ऐसा नहीं हुआ, जिससे की आप भी पछता रहे हों, अगर हुआ है तो इसका कारण आप दोनों की राशियाँ हो सकती है, जो की आपस में मेल नहीं खाती है. तो चलिए देखते है की किन राशियों के जोड़े को प्रेम में पछताना पड़ता है.

1 वृषभ राशि और सिंह राशि- इन दोनों राशियों के जातको के बीच मतभेद तब प्रारंभ होता है, जब ये दोनों अपने रिश्ते की अहमियत को समाझने में असफल होते है. क्योंकि सिंह राशि वाले की इच्छाओं की पूर्ती वृषभ राशि वाले नहीं कर पाते है, वहीँ सिंह राशि वाले भी अपने स्वार्थ के कारण वृषभ राशि वाले की इच्छा के अनुसार उन्हें प्रेम नहीं करते है. इसी कारण से इन दोनों के बीच मतभेद होता है.

2 मेष राशि और वृषभ राशि- यदि इन दोनों राशियों के जातक आपस में प्रेम करते है, तो अक्सर इन दोनों के बीच में मतभेद रहता है क्योकि मेष राशि वाले में बहुत आत्म विशवास होता है तथा वह जल्द ही भावुक हो जाते है इसलिए किसी ओर की बात सुनना उन्ही पसंद नहीं होता है. तथा वह किसी को अपने रिश्ते में बांधकर रखना नहीं चाहते.वहीं वृषभ राशि वालों का द्रष्टिकोण नवीन होता है इस कारण वह अपने प्रेम को लेकर चिंतित होते है.इस कारण से दोनों में कई बातों पर मतभेद उत्पन्न होता है.

3 कर्क राशि और मकर राशि- इन दोनों के विचार एक दूसरे से विपरीत होते है यदि इन दोनों राशि के जातक आपस में प्रेम करते है तोदोनों में मतभेद होना तय है क्योकि मकर राशि वालों में बहुत सहनशीलता तथा स्थिरता होती है वहीं कर्क राशि वाले हमेशा सपने देखते रहते है.

4 वृश्चिक राशि और मिथुन राशि-  इन दोनों राशि वालों का यदि प्रेम होता है तो इसका प्रभाव उनके आस पास के लोगों के लिए भी परेशानी उत्पन्न करता है क्योकि मिथुन राशि वालों का स्वभाव उग्र होता है वहीं वृश्चिक राशि वाले विचारशील और मितभाषी स्वाभाव के होते है.इसलिए ये दोनों चाह कर भी एक दुसरे पर भरोसा नहीं कर पाते है इसी कारण से इन दोनों के रिश्ते कमजोर हो जाते है और इन्हें बाद में पछतावा होता है.

 

अपने सभी पापों की मुक्ति के लिए इन्हें करायें भोजन

जानिए वह रंग कौन सा है? जो आपको ऊर्जावान बनाता है

चेहरे पर ये तिल आपके धनवान होने का संकेत देता है

घर में परेशानी का बार-बार आना, सीढ़ियों का वास्तुदोष भी हो सकता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -