1 हफ्ते से लापता था युवक, पुलिस की जांच में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
1 हफ्ते से लापता था युवक, पुलिस की जांच में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

गाजियाबाद: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के गाजियाबाद जिले में हत्या का एक बहुत चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स का शव किसी के घर का आंगन खोदकर निकला गया। दरअसल, शख्स का क़त्ल करने के पश्चात् उसके शव को उसी की प्रेमिका के घर में दफना दिया गया था। शख्स बीते कई दिनों से गुमशुदा था। उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।  

वही ये केस गाजियाबाद के मुरादनगर थाना इलाके का है। जहां सुल्तानपुर गांव में रहने वाला 21 वर्ष का मुरसलीन पिछली 11 अगस्त से गुमशुदा था। पहले परिवार वालों ने उसे खुद तलाशने का प्रयास भी किया। मगर फिर थक हार कर उन्होंने इसकी लिखित शिकायत 15 अगस्त को थाना मुरादनगर में दायर कराई। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस हरकत में आ गई तथा मुरसलीन के फ़ोन को ट्रेस करते-करते एक कुल्फी बेचने वाले के समीप जा पहुंची। 

वही पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे यह फ़ोन से एक लड़की ने 500 रुपये में लपेट कर दिया था। पुलिस ने जब उस लड़की के बारे में पूछताछ की तो कुल्फी वाला पुलिस को उस लड़की के घर पर ले गया। पुलिस यह जानकर चौंक गई कि जिस लड़की के घर वह शख्स पुलिस को लेकर पहुंचा था। ये वही लड़की थी जिसका मुरसलीन के साथ बीते 2 वर्ष से अफेयर चल रहा था। पुलिस ने जब कड़ाई से लड़की से पूछताछ की तो लड़की ने कहा कि मुरसलीन का शव उसके घर के अंदर ही आंगन में दफ्न है। उसे वहीं दफनाया गया था। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में आंगन की खुदाई कराई तथा मुरसलीन की लाश को बाहर निकाला गया। तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी लड़की और उसके परिवार वालों को गिरफ्तार कर लिया।

ऋषभ तिवारी बनकर दीक्षा से मिला कबाड़ी वाला इमरान.. होटल में हत्या कर हुआ फरार

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने आईएस समर्थक गतिविधियों के लिए केरल की 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार

पिता ने 14 दिनों से डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -