ऋषभ तिवारी बनकर दीक्षा से मिला कबाड़ी वाला इमरान.. होटल में हत्या कर हुआ फरार
ऋषभ तिवारी बनकर दीक्षा से मिला कबाड़ी वाला इमरान.. होटल में हत्या कर हुआ फरार
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा की निवासी दीक्षा मिश्रा का नैनीताल के एक होटल में क़त्ल कर दिया है। हत्या करने के बाद आरोपित इमरान फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। हालाँकि दीक्षा के परिजनों ने इसे लव-जिहाद बताया है और कहा है कि इमरान ने पहले अपना नाम ऋषभ तिवारी बताया था। बता दें कि नोएडा के होरिजन होम्स एक्सटेंशन की रहने वाली दीक्षा मिश्रा 14 अगस्त 2021 को इमरान और अपने दो अन्य मित्रों के साथ नैनीताल घूमने गए हुए थे।

15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन मनाने के बाद सभी ने एक ही रूम में पार्टी की और उसके बाद सभी अपने रूम में चले गए। इसी दौरान रात में इमरान के दीक्षा का क़त्ल करके फरार होने का संगीन इल्जाम है। कोतवाली पुलिस ने फ़िलहाल इमरान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और SI नितिन बहुगुणा की अगुवाई में पुलिस की एक टीम आरोपित इमरान की गिरफ्तारी के लिए नोएडा के लिए रवाना हुई। बताया जा रहा है कि दीक्षा एक रियल इस्टेट कंपनी में एक अच्छे पद पर जॉब करती थी, जबकि इमरान एक कबाड़ी था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीक्षा के परिवार वालों ने लव-जिहाद का आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपित इमरान ने अपना नाम ऋषभ तिवारी बताया था। दीक्षा के भाई अंकुर मिश्रा ने बताया है कि जब वह आरोपित इमरान से मिला था तब उसने अपना नाम ऋषभ तिवारी बताया था, साथ ही दोस्तों ने भी यह आरोप लगाया है कि आरोपित ने ऋषभ तिवारी नाम से ही फेसबुक ID भी बना रखी थी।

हत्या का आरोपित इमरान दीक्षा का फोन लेकर भागा है। बताया जा रहा है कि उसने दीक्षा की 11 वर्षीय बेटी को फोन लगाकर दीक्षा के फोन का पासवर्ड पूछा। इसके साथ ही वह दीक्षा के फ्लैट से जरूरी दस्तावेज़ भी अपने साथ ले गया है। बता दें कि सन् 2008 में दीक्षा का विवाह हुआ था, किन्तु पति द्वारा शराब पीकर मारपीट करने के बाद दीक्षा अपने पति से अलग रह रही थी। दीक्षा की एक 11 वर्षीय बेटी भी है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दीक्षा के सीने में इमरान के नाम का टैटू था, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि दीक्षा, इमरान की असलियत से परिचित थी, किन्तु दीक्षा के परिजनों का यही कहना है कि वह अकेले रहकर अच्छी-खासी कमाई करती थी, इसलिए इमरान ने किसी प्रकार उसे अपने जाल में फँसा लिया होगा। हालाँकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जिसके पूरे होने पर ही पूरी सच्चाई सामने आ पाएगी।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने आईएस समर्थक गतिविधियों के लिए केरल की 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार

पिता ने 14 दिनों से डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

कमिश्नर को मैसेज कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड, कहा- ब्लैक फंगस के कारण हम अपने अंगों को खो देंगे इसलिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -