पिता ने 14 दिनों से डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह
पिता ने 14 दिनों से डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह
Share:

सुल्तानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के सुल्तानपुर में एक पिता ने अपने बेटे के शव को 14 दिनों से डीप फ्रीजर में रखा है। उन्होंने बताया है कि बेटे का क़त्ल किया गया है। पिता ने न्याय के लिए सभी उच्चाधिकारियों के दरवाज़े खटखटाए, मगर इन्साफ ना प्राप्त हो पाने के कारण उसने अपने मृतक बेटे की लाश को 14 दिन से डीप फ्रीज़र में रखा तथा अब कोर्ट की शरण ली है।

वही ये पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के कूड़ेभार थाने के सरैया मझौवा गांव का है। शिवप्रसाद पाठक सेना में सूबेदार थे। रिटायर होने के पश्चात् वो गांव आ गए। शिव प्रसाद पाठक के परिवार में बीवी के साथ ही दो बेटे शिवांक, इशांक तथा दो बेटियां सुनीता व पूनम है। पिता ने दोनों बेटियों का विवाह कर दिया है। बड़ा बेटा शिवांक दिल्ली में साल 2012 में एक कॉल सेंटर में जॉब करता था। इस बीच शिवांक ने दिल्ली में 24 अप्रैल 2012 को एक शख्स के साथ मिलकर टैक्सीगो नामक कंपनी खोली। कंपनी के साथी ने दिल्ली की ही रहने वाली एक लड़की गुरलीन कौर को एचआर के पद पर नियुक्त किया था।

कहा जा रहा है कि शिवांक ने इसी लड़की के साथ 2013 में विवाह कर लिया था। आरोप है कि शिवांक के नाम बहुत प्रॉपर्टी थी, जिस पर युवती की नजर थी। इसी बीच 1 अगस्त 2021 को दिल्ली में उसके भाई शिवांक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। शिवांक के पिता इसे क़त्ल बता रहे हैं। शिवप्रताप पाठक का कहना है कि बेटे का क़त्ल किए जाने की सुचना एसएचओ बेगमपुरा दिल्ली को दी थी, मगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तथा लाश को पोस्टमार्टम होने के पश्चात् उन्हें सौंप दिया गया। 

कमिश्नर को मैसेज कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड, कहा- ब्लैक फंगस के कारण हम अपने अंगों को खो देंगे इसलिए...

अस्पताल के कर्मचारी चला रहे थे फ़ोन, तभी बच्चे के शरीर से निकला धुंआ, हो गई मौत

बेरहम निकली माँ, अपने ही बच्ची को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -