तमंचे के बल पर महिला को गन्ने के खेत में ले गया युवक और बना लिया हवस का शिकार

Jun 24 2019 09:40 PM
तमंचे के बल पर महिला को गन्ने के खेत में ले गया युवक और बना लिया हवस का शिकार

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में खेड़ा-बझेड़ा (शाहजहांपुर) से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ थाना जैतीपुर क्षेत्र में रविवार शाम शौच को निकली महिला के साथ एक युवक ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया और महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. वहीं इस मामले में महिला के पति ने बताया कि सोमवार की रात पत्नी शौच को घर से बाहर गई थी और उस दौरान रास्ते में जगपाल ने तमंचे के बल पर उसकी पत्नी को अगवा कर लिया और उसे गन्ने खेत में खींच ले गया.

वहीं उस दौरान उसने शोर मचाने की कोशिश की, इस पर जगपाल ने कनपटी पर तमंचा सटा दिया और जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया. अब इस मामले में यह आरोप है कि इसके बाद उसने पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और महिला के पति ने बताया कि जब काफी देर तक पत्नी घर नहीं आई तब वह पत्नी की तलाश में घर से बाहर निकला तो उसे पत्नी खेत में रोती हुई मिली.

इस मामले में पुलिस ने शिकायत पर रिपोर्ट दायर कर ली और पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा चुका है. इस मामले में कार्यवाहक थानाध्यक्ष भारत सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दायर कर जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली में 24 घंटों के भीतर हुए 9 क़त्ल, केजरीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल, मिला ये जवाब

खेत में काम करने गया था किसान, बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या

नई दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में डबल मर्डर, केस सुलझाने में जुटी पुलिस