कर्ज से परेशान था युवक, कर दी बीवी की हत्या
कर्ज से परेशान था युवक, कर दी बीवी की हत्या
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी के लिए लगातार बढ़ रहे हैं और सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली से सटे गाजियाबाद लोनी कोतवाली इलाके में बीते बुधवार को कर्ज में डूबे एक व्यक्ति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पुलिस का ध्यान बांटने के लिए उसने पत्नी की हत्या बदमाशों की गोली लगने से बताई लेकिन पुलिस की जांच के आगे उसकी चालाकी कोई काम नहीं आई.

इस मामले में एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि ''लोनी इलाके की राम विहार कॉलोनी निवासी आदेश भाटी ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी है. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो आदेश भाटी की पत्नी अनीता भाटी लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी थी. उसे पुलिस ने अस्पताल भेजा जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.''

वहीं इस मामले में पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच पड़ताल की तो मामला संदिग्ध लगा और पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान आदेश भाटी ने सच कबूलते हुए बताया कि ''उसके ऊपर लाखों रुपये का कर्जा हो चुका था. परिवार की भी लगातार पैसों की मांग पूरी करने में असमर्थ था जिसके कारण वह बेहद परेशान चल रहा था.'' इसी के साथ आदेश भाटी ने बताया कि ''इसी वजह से उसने अपनी पत्नी अनीता भाटी को गोली मारकर हत्या की थी.'' इस मामले में अब पुलिस ने आदेश भाटी को गिरफ्तार किया है.

पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, साढ़े सात लाख रूपये की डकैती

शौच के लिए गई युवती संग तीन लड़कों ने किया बलात्कार और फिर...

काले जादू के शक में लोगों ने दे दी युवक को मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -