जेल में युवक की पीट पीट कर हत्या, ग्रामीणों ने लगाया जाम
जेल में युवक की पीट पीट कर हत्या, ग्रामीणों ने लगाया जाम
Share:

पटना : बेउर जेल कैदी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई जिसके विरोध में ग्रामीणों ने पटना-गया सड़क मार्ग पर जाम लगाया. ये लोग जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय आदर्श कारा बेउर में शनिवार सुबह 6 बजे कुछ कैदियों ने 19 वर्षीय चंदन कुमार को इतना मारा की उसकी मौत हो गई थी. घटना की सूचना मिलते ही जेल प्रशासन चंदन को PMCH ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

गौरतलब है कि गौरीचक के मुसनापर गांव निवासी चंदन पॉकेटमारी के आरोप में जेल में बंद था. घटना के समय ड्यूटी कर रहे 2 उच्च कक्षपाल राजकिशोर प्रसाद, श्याम लाल सिंह व दो कक्षपाल संजीत कुमार व बालमुनी पासवान को लापरवाही के लिए निलंबित किया गया है. SSP विकास वैभव ने बताया कि मामले में 6 कैदियों के खिलाफ बेउर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

सूत्रों के अनुसार चंदन जिस वार्ड में बंद था, उसमें चोरी, पॉकेटमारी, लूटपाट के आरोप में 15 कैदी बंद हैं जहाँ सोने को लेकर चंदन का अमित, कालिया उर्फ मोहन, सोनू, नीरज, चंदन उर्फ सिपाही व भीम के साथ झगड़ा हुआ था.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -