जेरार्ड देपार्डयू को मिली राहत, दुष्कर्म के आरोप हुए खारिज
जेरार्ड देपार्डयू को मिली राहत, दुष्कर्म के आरोप हुए खारिज
Share:

फ्रांसीसी अभियोजकों ने प्रसिद्द अभिनेता जेरार्ड देपार्डयू पर लगाए गए दुष्कर्म आरोप की जांच को बीच में ही छोड़ दिया है. हाल ही में आई बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट की पिछले साल एक फ्रांसीसी अभिनेत्री ने उन पर यह आरोप लगाया था. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि जिसे मानने से जेरार्ड ने हमेशा से ही इंकार किया था और अभियोजकों ने यह कहा है कि जांचकर्ता उनके खिलाफ कोई भी सबूत जुटा पाने में असमर्थ रहे हैं. 

साथ ही बता दें कि घटना के बारे में फ्रांसीसी मीडिया रिपोर्ट की माने तो, अभियुक्त ने यह दावा किया था कि पिछले साल अगस्त में देपार्डयू के पेरिस के कई आवासों में से एक में उनके साथ यह कथित घटना हुई और तब वह महज 22 साल की उम्र की थीं. 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अभियोजक कार्यालय ने एक बयान में कहा है कि, 'इस पूरी प्रक्रिया के दौरान कई बार छानबीन की गई है, लेकिन उन्हें दोषी नहीं पाया गया था. 'वहीं अभिनेता की बात की जाए तो देपार्डयू 170 फिल्मों में काम कर चुके हैं और साल 1990 में फिल्म सायरानो के लिए उन्हें कान्स फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है और इसी फिल्म के किरदार के लिए उन्हें ऑस्कर में भी नामांकित किया जा चुका है. 

फिर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर गई सूजी, सेक्सी फिगर से जीतें लाखों दिल

Bond 25 शूटिंग : पर एक के बाद एक 3 धमाके, तबाह हुआ सेट, कई क्रू मेम्बर घायल

यह होगी वुडी एलन की 51वीं फिल्म, जानिए कब शुरू की जाएगी शूटिंग ?

'जोनस बद्रर्स' के प्रीमियर पर प्रियंका ने बिखेरा हुस्न का जादू, थाई स्लिट ड्रेस में आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -